लॉकडाउन में Shilpa Shetty और राज कुंद्रा का हो गया ऐसा हाल, पहचानना हुआ मुश्किल

By: Mahendra Yadav
| Updated: 07 Jul 2020, 09:35 AM IST
लॉकडाउन में Shilpa Shetty और राज कुंद्रा का हो गया ऐसा हाल, पहचानना हुआ मुश्किल
Shilpa shetty and Raj kundra become old in waiting to finish lockdown

सेलेब्स भी अभी स्थिति सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj kundra) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कोरोना महामारी (corona epidemic) की रोकथाम के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया था। लॉकडाउन में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सभी अपने—अपने घरों में कैद हो गए थे। हालांकि अब इसमें छूट दे दी गई है और लोग जरूरी काम के लिए बाहर भी निकल रहे हैं। हालांकि अभी भी पूरी सावधानी बरती जा रही है और जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकल रहे हैं। सेलेब्स भी अभी स्थिति सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj kundra) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

लॉकडाउन में Shilpa Shetty और राज कुंद्रा का हो गया ऐसा हाल, पहचानना हुआ मुश्किल

यह तस्वीर राज कुंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है। इस फोटो में राज और शिल्पा दोनों नजर आ रहे हैं, लेकिन इन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। तस्वीर में दोनों बूढ़े नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे का हाथा पकड़ा हुआ है। तस्वीर पर लिखा है,'बेबी लॉकडाउन कब खत्म होगा? कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'शिल्पा शेट्टी के साथ लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार करते हुए।'

लॉकडाउन में Shilpa Shetty और राज कुंद्रा का हो गया ऐसा हाल, पहचानना हुआ मुश्किल

शिल्पा ने छोड़ा मांसाहार
शिल्पा शेट्टी ने एक बड़ा निर्णय लेते हुए मांसाहार छोड़ने का फैसला लिया है। हाल ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें वे फार्म से आॅर्गेनिक सब्जियां तोड़ती नजर आईं। इसके साथ उन्होंने बताया कि अब उन्होंने शाकाहार को पूरी तरह से अपना लिया है। उन्होंने लिखा,'यह निर्णय मेरे लिए थोड़ा कठिन था, लेकिन अब मैंने शाकाहार को पूरी तरह से अपना लिया है। इन वर्षों में मैंने महसूस किया है कि भोजन के लिए पशुओं को मारने से ना केवल जंगलों को नुकसान हुआ है, बल्कि कार्बन डाइऑक्साइड, मीथेन और नाइट्रो ऑक्साइड का सबसे बड़ा स्त्रोत भी यही रहा है। हमारे ग्रह जिस जलवायु परिवर्तन का सामना कर रहे हैं, उसके लिए यह प्रमुख रूप से जिम्मेदार हैं।'

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लॉकडाउन में उन्होंने कई कॉमेडी से भरपूर और मनोरंजक वीडियो व तस्वीरें शेयर की। शिल्पा ने बॉलीवुड में 13 साल बाद फिल्म 'निकम्मा' से कमबैक किया। अब वे जल्द ही प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म 'हंगामा' के सीक्वल 'हंगामा 2' में भी नजर आएंगी।