scriptविवादों से है शिल्पा शेट्टी का गहरा नाता, अश्लीलता फैलाने से लेकर अंडरवर्ल्ड संग संबंध के लग चुके हैं आरोप | Shilpa Shetty Most Popular Five Controversy | Patrika News
बॉलीवुड

विवादों से है शिल्पा शेट्टी का गहरा नाता, अश्लीलता फैलाने से लेकर अंडरवर्ल्ड संग संबंध के लग चुके हैं आरोप

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का जन्मदिन हैं। शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस से भी लोगों को खूब इंस्पायर करती हैं। शिल्पा अपनी खूबसूरती के साथ विवादों को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। जानिए उनकी जिंदगी से जुड़े ये पांच बड़े विवाद।

Aug 09, 2021 / 11:56 am

Shweta Dhobhal

Shilpa Shetty Most Popular Five Controversy

Shilpa Shetty Most Popular Five Controversy

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का आज जन्मदिन हैं। शिल्पा सिनेमा जगत की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। शिल्पा अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अदाओं के चलते भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। वैसे ये जानकर आपको हैरानी होगी कि विवादों से शिल्पा शेट्टी का गहरा संबंध है। तो चलिए शिल्पा के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ कंट्रोवर्सी के बारें में जानते हैं।

शिल्पा पर की गई नस्लवादी टिप्पणी

शिल्पा शेट्टी ने तब सबसे ज्यादा लाइम लाइट में आई थीं। जब उन्होंने विदेशी रियलिटी शो बिग ब्रदर 5 किया था। इस शो में शिल्पा ने कई विवादों का सामना किया। शो की कंटेस्टेंट जेडी गुडी ने शिल्पा शेट्टी पर नस्लीय टिप्पणी की था। इस बात को सुनकर भारत में जेडी गुडी की खूब अलोचना हुई थी। वहीं शिल्पा की हिम्मत की खूब सराहना हुई। इस शो में शिल्पा के कई लोगों संग विवाद हुए लेकिन इंडिया में उनकी हिम्मत की खूब तारीफ हुई।

यह भी पढ़ें

जब बिना पैंट पहने एक्ट्रेस Shilpa Shetty दिखाई दी थीं सड़कों पर, फिर से वायरल हुई तस्वीर

घर तोड़ने का लगा आरोप

शिल्पा शेट्टी पर घर तोड़ने का आरोप भी लग चुका है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी राज कुंद्र को डेट कर रही थीं। जो कि पहले से ही शादीशुदा थे। जब इस बात की खबर राज कुंद्र की पत्नी को लगी तो उन्होंने शिल्पा पर उनके घर को तोड़ने का आरोप लगाया। हालांकि बाद में कविता कुंद्रा ने शिल्पा से इस बात के लिए माफी मांगी थी। जिसके बाद राज कुंद्र ने कविता को तलाक दिया और फिर शिल्पा से शादी कर ली।

शिल्पा पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप

ये किस्सा साल 2006 का है। जब शिल्पा शेट्टी और रीमा सेन ने एक तमिल मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था। शिल्पा के इस फोटोशूट पर जमकर बवाल मचा था। शिल्पा और रीमा सेन के खिलाफ अश्लीलता फैलान के आरोप में मदुरई अदालत में गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। शिल्पा ने कोर्ट में अपने पर लगे आरोप को सिरे से खारिज कर दिया था। शिल्पा ने कहा था कि उन्होंने कोई बोल्ड फोटोशूट नहीं कराया है।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस Shilpa Shetty ने मनाई बेटी संग लोहड़ी, शेयर किया सेलिब्रेशन का Video

अंडरवर्ल्ड संग जुड़ा शिल्पा शेट्टी का नाम

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार साल 2003 में सुर्खियों में आया था। खबरें सामने आई थीं कि शिल्पा के परिवार के संबंध अंडरवर्ल्ड से हैं। शिल्पा के परिवार ने इन आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया था। शिल्पा की फैमिली का कहना था कि ये सब उनकी बेटी शिल्पा शेट्टी की इमेज खराब करने के लिए किया जा रहा है।

सरेआम शिल्पा शेट्टी को कर लिया था किस

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी साल 2007 में एड्स को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए हॉलीवुड के एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। वहां उनके साथ हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर भी थे। अचानक से रिचर्ड ने शिल्पा को किस कर लिया। जिसके बाद शिल्पा विवादों में फंस गईं। भारत में शिल्पा को लेकर खूब बवाल मचा। लोगों का कहना था कि कैसे कोई विदेशा कलाकार भारतीय एक्ट्रेस को किस कर सकता है। वहीं शिल्पा ने सफाई देते हुए कहा था कि सब कुछ इतनी जल्दी में हुआ कि वह समझ ही नहीं पाईं कि उन्हें क्या करना है।

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति

वैसे आपको बता दें इन दिनों शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार नए विवाद में फंस गया है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया है। साथ ही राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप भी लगे हैं। इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जारी है। साथ ही उनके बैंक अकाउंट्स की भी जांच जारी है। इस केस का असर शिल्पा के काम पर साफ देखने को मिल रहा है। शिल्पा ने टीवी शो ‘डांस इंडिया डांस’ को छोड़ दिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / विवादों से है शिल्पा शेट्टी का गहरा नाता, अश्लीलता फैलाने से लेकर अंडरवर्ल्ड संग संबंध के लग चुके हैं आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो