scriptशिल्पा शेट्टी ने लॉकडाउन में तनाव से बचने के लिए बताया उपाय | Shilpa Shetty shares yoga video for mental heath awareness | Patrika News

शिल्पा शेट्टी ने लॉकडाउन में तनाव से बचने के लिए बताया उपाय

locationनई दिल्लीPublished: Apr 20, 2021 06:24:27 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

महाराष्ट्र में बढ़ते मामलों को देखते हुए वहां 15 दिन का कर्फ्यू लगा दिया गया है। इस बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने तनाव से बचने के लिए वीडियो शेयर कर उपाय बताया है।

shilpa_shetty.jpg

Shilpa Shetty

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है। इस बार दोगुनी तेजी से कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है। महाराष्ट्र में हालात खराब होते देख वहां 15 दिन का कर्फ्यू लगा दिया गया है। ऐसे में हर कोई अपने घरों में बंद हो गया है। इस बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोमवार को लॉकडाउन और अन्य प्रतिबंधों के कारण तनाव के बीच फिट और स्वस्थ रहने पर जोर दिया।
https://twitter.com/hashtag/MondayMotivation?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शिल्पा शेट्टी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह योगा करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, “बढ़ते मामलों के कारण लॉकडाउन और अन्य प्रतिबंध बहुत अधिक तनाव पैदा कर सकते हैं। लेकिन हमें एकजुट रहना होगा और हमें वही करना होगा, जो हमें करने की आवश्यकता है। सबसे महत्वपूर्ण है कि हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हमारे अपने शरीर प्रतिबंधित मूवमेंट्स से होने वाले प्रभावों के शिकार न हों।” इसके अलावा शिल्पा ने बताया कि हमारी प्रतिरक्षा के लिए मांसपेशियों और जोड़ों को लचीला और चुस्त रखना कितना महत्वपूर्ण है। शिल्पा ने यह भी बताया कि इसके लिए योग कितना जरूरी है और यह हमारी मांसपेशियों को किस तरह से मजबूत करता है।
https://twitter.com/_SSApp?ref_src=twsrc%5Etfw
शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। शिल्पा योग के जरिए कई बार लोगों को फिट रहने के लिए मोटिवेट करती रहती हैं। इन दिनों जब कोरोना का विकराल रूप देखने को मिल रहा है, ऐसे में उनका ये वीडियो लोगों को काफी मोटिवेट करेगा।
बता दें कि कोरोना का कहर फिल्म इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है। अब कई स्टार्स कोविड की चपेट में आ चुके हैं। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आमिर खान, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, बप्पी लहरी, फातिमा सना शेख और आर माधवन जैसे कलाकार कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। हालांकि, सभी ने कोरोना को मात दे दी है। लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो