45 की उम्र में मां बनने पर लोगों की बातों पर बोलीं Shilpa Shetty, नहीं करती औरों के सोच की परवाह

By: पवन राणा
| Published: 13 Nov 2020, 05:28 PM IST
45 की उम्र में मां बनने पर लोगों की बातों पर बोलीं Shilpa Shetty, नहीं करती औरों के सोच की परवाह
45 की उम्र में मां बनने पर लोगों की बातों पर बोलीं Shilpa Shetty, नहीं करती औरों के सोच की परवाह

45 की उम्र में मां बनने को लेकर शिल्पा ( Shilpa Shetty ) ने नेहा ( Neha Dhupia ) के शो में बताया कि योग करने से उनके जीवन में काफी बदलाव आया है। वह जैसी 10 साल पहले हुआ करती थीं, अब वैसी नहीं रही हैं। जब पहल बच्चा विवान हुआ था, तब कुछ परेशानियां आई थीं। हालांकि अब वह महसूस करती हैं कि यह तो बहुत आसान है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) दो बच्चों की मां हैं। उनका दूसरा बच्चा 45 की उम्र में घर आया। ऐसे में लोगों की ओर से किए गए कमेंट्स पर शिल्पा ने अब बात की है। शिल्पा ने नेहा धूपिया ( Neha Dhupia ) के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' ( No Filter Neha ) पर मां बनने के अनुभव सहित कई मुद्दों पर बात की।

यह भी पढ़ें : दीवाली पर Yashraj Films की सुपरहिट फिल्में सिनेमाघरों में, टिकट सिर्फ 50 रुपए

'लोग क्या कहेंगे' की परवाह नहीं करती'
45 की उम्र में मां बनने को लेकर शिल्पा ने नेहा के शो में बताया कि योग करने से उनके जीवन में काफी बदलाव आया है। वह जैसी 10 साल पहले हुआ करती थीं, अब वैसी नहीं रही हैं। वह बताती हैं कि जब पहल बच्चा विवान हुआ था, तब कुछ परेशानियां आई थीं। हालांकि अब वह महसूस करती हैं कि यह तो बहुत आसान है। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि जब वह 50 की हो जाएंगी, तो उनका बच्चा 5 साल का हो जाएगा।

'घर छोटा और सुविधाएं कम थीं, लेकिन प्यार उतना ही था'
शिल्पा ने बताया कि वह लोगों क्या कहेंगे और उनके जजमेंट पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। क्योंकि यह उनके मतलब की चीज नहीं है। शिल्पा का कहना है कि वह एक मां के तौर पर श्रेष्ठ करने की कोशिश करती हैं। वह अपने बच्चों को उसी तरह बड़ा करना चाहती हैं जैसा उनके मां-बाप ने उन्हें किया था। हालांकि फर्क यह है कि उनका घर छोटा था और सुविधाएं इतनी नहीं थीं, लेकिन प्यार में कोई अंतर नहीं था।

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में वापसी की कर रहीं तैयारी, घटाया 15 किलो वजन, फिल्मों की लगी लाइन

सिल्वर स्क्रीन पर कर रहीं वापसी
शिल्पा लम्बे समय बाद अब फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने को पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस पिछले दिनों टीवी शोज में जज के रूप में नजर आ रहीं थीं। हालांकि लॉकडाउन और बेबी होने के बाद वह शोज जारी नहीं कर पाईं। अब वह जल्द ही दो फिल्मों में नजर आएंगी। इनमें से एक है 'निकम्मा'। इसमें उनके साथ अभिमन्यु दासानी ओर श्रीरले सेतिया हैं। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म 'हंगामा 2' आने वाली है। इसमें परेश रावल, मीजान और परिणीता सुभाष लीड रोल में नजर आएंगे।