दीवाली पर Yashraj Films की सुपरहिट फिल्में सिनेमाघरों में, टिकट सिर्फ 50 रुपए

By: पवन राणा
| Published: 10 Nov 2020, 12:14 AM IST
दीवाली पर Yashraj Films की सुपरहिट फिल्में सिनेमाघरों में, टिकट सिर्फ 50 रुपए
दीवाली पर Yashraj Films की सुपरहिट फिल्में सिनेमाघरों में, टिकट सिर्फ 50 रुपए

इस साल Yash Raj Films के 50वें साल का सेलिब्रेशन चल रहा है। इसी कड़ी में सिनेमा चैन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपॉलिस में क्लासिक और सुपरहिट फिल्में दिखाई जाएंगी। खास बात यह है कि इस दौरान टिकट दर महज 50 रुपए ही रहेगी।

मुंबई। कोरोना लॉकडाउन के चलते देशभर में सिनेमाहॉल्स 6 महीने से ज्यादा समय तक के लिए बंद रहे। अब सरकार और फिल्म उद्योग दोनों मिलकर सिनेमाघरों तक दर्शकों की भीड़ लाने की तैयारी कर रहे हैं। 50 प्रतिशत दर्शक क्षमता के साथ अधिकतर राज्यों में थिएटर्स खुल भी चुके हैं। अब यशराज फिल्म्स ( Yash Raj Films ) बड़ी सिनेमा चैन्स के साथ मिलकर दीवाली पर नई पहल करने जा रहा है। इसके तहत थिएटर्स में यशराज की सुपरहिट फिल्मों को उतारा जाएगा। खास बात यह है कि इस दौरान टिकट दर महज 50 रुपए ही रहेगी।

यह भी पढ़ें : विदेश बसने के बावजूद नहीं भूली भारतीय परम्परा, प्रियंका ने पति निक के लिए रखा करवा चौथ का व्रत
ये फिल्में होंगी रिलीज
YRF की ब्लॉकबस्टर फिल्में 'कभी कभी', 'सिलसिला', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है', 'वीर-जारा', 'बंटी और बबली', 'रब ने बना दी जोड़ी', 'एक था टाइगर', 'जब तक है जान', 'बैंड बाजा बारात', 'सुल्तान', 'मर्दानी', 'दम लगा के हईशा' समेत कई फिल्मों को YRF बिग स्क्रीन सेलिब्रेशन पहल के हिस्से के रूप में दिखाया जाएगा।

YRF के 50 वर्ष का सेलिब्रेशन
बता दें कि इस साल YRF के 50वें साल का सेलिब्रेशन चल रहा है। इसी कड़ी में सिनेमा चैन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपॉलिस में क्लासिक और सुपरहिट फिल्में दिखाई जाएंगी। YRF के सीनियर वीपी मार्केटिंग और मर्चेंडाइजिंग मनन मेहता का कहना है,'हमारे 50वें वर्ष की शुरुआत में, हम बिग स्क्रीन सेलिब्रेशन पहल शुरू करने के लिए तैयार हैं। अब दर्शक हमारी कई क्लासिक्स और प्रतिष्ठित फिल्मों का आनंद बड़े सिनेमा स्क्रीन पर ले सकते हैं और सिनेमाघरों में फिल्म देखने के अनुभव को फिर से महसूस कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Sapna Choudhary ने करवा चौथ पर किया शादी का खुलासा, दुल्हन के लिबास में पति संग शेयर की तस्वीरें

YRF ने पिछले 50 वर्षों में भारतीय सिनेमा का गौरव बढ़ाया

पीवीआर सिनेमाज के सीईओ गौतम दत्ता ने कहा,'हम YRF को उद्योग में उनके 50 वें अद्भुत वर्ष में प्रवेश करने के लिए हार्दिक बधाई देते हैं। भारतीय फिल्म उद्योग में यशराज फिल्म्स का योगदान बेजोड़ रहा है। अपने हर प्रोजेक्ट के साथ, YRF ने पिछले 50 वर्षों में भारतीय सिनेमा में गौरव बढ़ाया है।' आईनॉक्स के मुख्य विपणन अधिकारी सौरभ वर्मा ने कहा, 'आईनॉक्स में हम सभी के लिए यह सौभाग्य की बात होगी कि YRF की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों को फिर से बड़े पर्दे पर मनाया जाएगा। YRF और INOX में कई चीजें समान हैं, जिसमें दर्शकों को हमारा मनोरंजन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने में हमारा उत्साह भी शामिल है।' सिनेपोलिस इंडिया के सीईओ देवांग संपत ने कहा,'देश के प्रमुख स्टूडियो यशराज फिल्म्स को आगे आना और ऐसे कठिन समय में सिनेमाघरों का समर्थन करते हुए देखना अद्भुत है।