scriptShraddha Kapoor ने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश | shraddha kapoor wear costly dress in rumoured boyfriend rohan shrestra | Patrika News

Shraddha Kapoor ने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Published: Mar 07, 2021 10:08:12 pm

Submitted by:

Neha Gupta

श्रद्धा कपूर ने पहनी लाखों की ड्रेस
ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के बर्थडे पर श्रद्धा की ड्रेस ने खींचा सबका ध्यान
दोस्त रोहन श्रेष्ठ के जन्मदिन पर रणवीर सिंह भी पहुंचे

Ranveer Singh, Shraddha Kapoor and Rohan Shrestha

Ranveer Singh, Shraddha Kapoor and Rohan Shrestha

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी एक ड्रेस को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में श्रद्धा के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) का जन्मदिन था जिसे उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से मनाया। इस दौरान श्रद्धा के अलावा रोहन के बहुत अच्छे दोस्त और एक्टर रणवीर सिंह भी वहां पहुंचे थे। श्रद्धा ने ब्लैक और नियॉन ग्रीन कलर की वन पीस पहनी थी जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। लेकिन श्रद्धा की ड्रेस की कीमत जानकर बेशक आपके होश उड़ जाएंगे।

ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के बर्थडे पर पहुंची श्रद्धा कपूर

श्रद्धा ने कुछ ही दिनों पहले अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अब रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ का बर्थडे भी उन्होंने धूमधाम से मनाया। श्रद्धा ने अपनी ग्रीन ड्रेस (Shraddha Kapoor dress) के साथ ब्लैक कलर की हील कैरी हुई थी और बालों को खुला रखा हुआ था। इस दौरान श्रद्धा की ड्रेस पर लोगों की निगाहें टिकी रहीं। विरल भयानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

https://twitter.com/hashtag/ShraddhaKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

श्रद्धा की लाखों की ड्रेस ने खींचा सबका ध्यान

फैंस को श्रद्धा की ड्रेस इतनी पसंद आई कि इसके प्राइज को गूगल पर सर्च किया जाने लगा। श्रद्धा की ड्रेस की कीमत 4,31,694 बताई जा रही है। जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, श्रद्धा की ड्रेस को डेविड कोमा द्वार डिजाइन किया गया है। जिसकी कीमत 5,899 डॉलर है जो भारतीय रुपये के हिसाब से चार लाख से भी ज्यादा ही की हो रही है।

 

shraddhakapoordress.jpg
मिनी ड्रेस में श्रद्धा लग रही थीं बेहद खूबसूरत

श्रद्धा की ये ड्रेस भले ही साधारण सी लग रही है लेकिन इसकी कीमत वाकई बेहद ज्यादा है। श्रद्धा के फैंस को उनकी ये मिनी ड्रेस बेहद पसंद आई है। लेकिन इसे खरीद पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। श्रद्धा ने स्पेशल मौके पर खास ड्रेस को चुना जो उनपर खूब जंच भी रही थी। ड्रेस के साथ श्रद्धा ने मास्क लगाना भी जरूर से याद रखा। बता दें कि श्रद्धा कपूर ने अभी तक अपना रिश्ता ऑफिशियल नहीं किया है। लेकिन वरुण धवन दोस्त रोहन को जल्द ही शादी करने की सलाह दे चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो