scriptShri Devi Hema Malini and Juhi Chawla between special relationship | श्रीदेवी-हेमा मालिनी और जूही चावला की बेटियों के बीच है एक ख़ास रिश्ता, जाने कैसे हैं कनेक्शन | Patrika News

श्रीदेवी-हेमा मालिनी और जूही चावला की बेटियों के बीच है एक ख़ास रिश्ता, जाने कैसे हैं कनेक्शन

जूही, श्रीदेवी और हेमा मालनी हिंदी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री के लिस्ट में आते हैं। इऩ अभिनेत्रीयों ने अपने शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों मे अपनी जगह बनाई हैं। इतना ही नहीं बल्कि ये अदाकारा अपनी ख़ूबसूरती और शानदार अदाकारी से एक-दूसरे को मात भी देती नजर आई है।

Updated: March 05, 2022 07:06:10 pm

हिंदी फिल्म जगत के मशहुर अभिनेत्री जूही, श्रीदेवी और हेमा मालनी को बड़े पर्दे पर दर्शक अक्सर देखना काफी पंसद करते थे। इन तीनों ही अभिनेत्रियों ने अपने शानदार अभिनय और अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। तीनों ही अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में खूब प्यार भी मिला है। हालांकि अब हमारे बीच श्रीदेवी नही हैं।
Shri Devi Hema Malini and Juhi Chawla between special relationship
Shri Devi Hema Malini and Juhi Chawla between special relationship
अभिनेत्री जूही, श्रीदेवी और हेमा मालनी की बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। तीनों अक्सर साथ ही रहा करते थे। तीनो सुख और दुख के समय एक दुसरे का अक्सर साथ भी दिया करते थे। तीनो की दोस्ती बॅालीवुड में काफी मशहुर हैं। लेकिन श्रीदेवी के अचानक निधन से बॉलीवुड को गहरा सदमा पहुंचा और फैंस भी उनके निधन से काफी टूट गए।
juhi_chawla.jpgबहुत कम लोग जानते हैं कि मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल और अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जाह्नवी के बीच एक खास कनेक्शन रहा है। चलिए जानते हैं कैसे हैं कनेक्सन। जब श्री देवी का निधन हो गया था तब कई कलाकारों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से भी श्रद्धांजलि दी थी। इसी दौरान अभिनेत्री जूही चावला ने भी श्रीदेवी को याद किया था। इस वक्त जूही चावला ने श्रीदेवी की बेटी से जुड़ा एक खुलासा भी किया था।
जूही चावला ने कहा था कि- उन्होंने भी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की ही तरह अपनी बेटी का नाम भी जाह्नवी ही रखा है। उन्होने जब अपनी बेटी का नान जाह्नवी रखा था तो इस बात की जानकारी सबसे पहले उन्होने श्रीदेवी को ही दि थी। जिसे सुनने के बाद श्रीदेवी काफी ज्यादा खुश हुई थी।
hema_malini.jpgहेमा मालिनी ने भी इस बात का खुलाशा किया थो कि- जब हेमा मालिनी अपनी बेटी को करियर को लेकर परेशान थी तो उस दौरान उऩ्होने श्रीदेवी को कहा था। श्रीदेवी के पति ने उनकी सहायत की और हेमा मालिनी की बेटी को बोनी कपूर और श्रीदेवी के होम प्रोडक्शन के माध्यम से लॉन्चिंग की गई थी।
esha_deol.jpgहेमा मालिनी ने इस बात का खुलाशा भी किया था कि- जब ईशा देओल की लॉन्चिंग हो रही थी तो उस दौरान श्रीदेवी प्रेग्नेट थी। उस दौरान उऩके कोख में उऩकी छोटी बेटी थी। जिसके बाद भी वह अक्सर ईशा देओल से मिलने सेट पर जाया करती हैं। इसी कारण इन तीनों अभिनेत्रीयां एक दूसरे कि काफी अच्छी दोस्त थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.