script

Sushant Singh की बहन बोलीं, शिवभक्त सुशांत ने जीवन की कीमत पर मूल्यवान सबक सिखाया

locationमुंबईPublished: Dec 08, 2020 11:10:42 pm

सुशांत सिंह की ‘केदारनाथ’ के दो साल पूरे होने पर बोलीं श्वेता सिंह कीर्ति
कहा—सुशांत ने अपने जीवन की कीमत पर सिखाया सबक
फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर कर रखी बात

 

Sushant Singh की बहन बोलीं, शिवभक्त सुशांत ने जीवन की कीमत पर मूल्यवान सबक सिखाया

Sushant Singh की बहन बोलीं, शिवभक्त सुशांत ने जीवन की कीमत पर मूल्यवान सबक सिखाया

मुंबई। श्वेता सिंह कीर्ति ( Shweta Singh Kirti ) ने मंगलवार को अपने भाई दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajupt ) के बारे में एक भावनात्मक टिप्पणी पोस्ट की। उन्होंने सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ ( Kedarnath Movie ) की रिलीज को दो साल पूरे होने पर बड़े भावनात्मक तरीके से अपने विचार रखे। वहीं सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने अभिनेता के साथ मैसेज में हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट ट्वीट करके उन्हें याद किया।

काजल अग्रवाल ने जिस अंडवॉटर होटल में मनाया हनीमून, इसमें एक रात ठहरने का किराया सुन उड़ जाएंगे होश

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ को रिलीज हुए दो साल बीतने पर फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने एक ट्वीट किया और सुशांत को याद किया। सुशांत की बहन श्वेता ने अभिषेक के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने दिल की बात लिखी है। अभिषेक ने अपने ट्वीट में फिल्म के गाने नमो नमो की कुछ लाइनें शेयर की हैं।

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1336055689291026432?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1336362364715692038?ref_src=twsrc%5Etfw

श्वेता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मैं कल इस गाने को सुन रही थी और यही बात सोच रही थी कि उन्होंने शिव के भक्त होने के नाते हमें अपने जीवन की कीमत पर एक मूल्यवान सबक सिखाया, जिस तरह से शिव ने विष पिया और सभी को अमृत पिलाया। मायनागरी का स्वार्थ और घमंड। दरअसल, अभिषेक कपूर ने फिल्म ‘केदारनाथ’ के दो साल पूरे होने पर एक ट्वीट में लिखा था, ‘द्वंद्व दोनों लोक में विषामृत पर था छिड़ा। अमृत सभी में बांट के, प्याला विष का तूने खुद पिया, नमो नमो जी शंकरा, भोलेनाथ शंकरा।’

इससे पहले अधिवक्ता विनीत ढांडा के माध्यम से दायर की गई याचिका में शीर्ष अदालत से एजेंसी को दो महीने में जांच पूरी करने और इसके संबंध में एक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश देने का आग्रह किया है। याचिका में कहा गया है कि करीब चार महीने पहले शीर्ष अदालत ने सीबीआई को राजपूत की मौत के मामले की जांच करने का निर्देश दिया था।

याचिकाकर्ता ने दलील दी कि अदालत को इस जांच के लिए अब दो महीने की समय सीमा तय कर देनी चाहिए, ताकि समय पर निष्कर्ष निकल सके। इसके साथ ही शीर्ष अदालत से यह भी मांग की गई है कि वह सीबीआई को निर्देश जारी करे कि वह अपनी जांच के संबंध में एक रिपोर्ट प्रस्तुत करे।

ट्रेंडिंग वीडियो