scriptसिद्धांत चतुवेर्दी ने बताया आखिर क्या हुआ था 16 साल पहले, छोटी सी उम्र में टूटा था दिल | Siddhant Chaturvedi spoke on his heart break at the age of 16 years | Patrika News

सिद्धांत चतुवेर्दी ने बताया आखिर क्या हुआ था 16 साल पहले, छोटी सी उम्र में टूटा था दिल

locationमुंबईPublished: Dec 23, 2023 10:31:59 am

Submitted by:

Riya Chaube

सिद्धांत चतुर्वेदी अक्सर अपनी कविता सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। कुछ इसी तरह का रोल सिद्धांत अपनी नई नेटफ्लिक्स फिल्म खो गए हम कहां में, निभा रहे हैं जो की चुटकुलों के जरिये अपने मन की बातों को शेयर करता है।

sidhant_chaturvedi.jpg
जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी की नेटफ्लिक्स फिल्म खो गए हम कहां रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर आ चुका है जो की दिखाता है की किस तरह आज की जनरेशन सोशल मीडिया से जुडी हुई है और उसका असर लोगों की जिंदगी पर प्रभाव डाल रहा है। इस फिल्म से जुड़े एक इंटरव्यू में सिद्धांत ने फिल्म और अपनी रियल लाइफ के बारे में भी बात की।

सोशल मीडिया पोस्ट
इंटरव्यू के दौरान सिद्धांत से उनकी सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोएट्री के बारे में जब सवाल किया गया तो अभिनेता ने कहा कि वह इन्हें अपने “दुःख, क्रोध” को व्यक्त करने के लिए लिखते हैं क्योंकि यह उन्हें शांत बनाता है। इसके बाद सिद्धांत ने अपने पहले दिल टूटने की कहानी साझा की, जहां से वास्तव में कविता लिखने के सफर की शुरुआत हुई।

16 साल की उम्र में टूटा था दिल
सिद्धांत ने इंटरव्यू में बताया की महज 16 साल की उम्र में उनका पहली बार दिल टूटा था। सिद्धांत ने आगे कहा, “जब मैं 16 साल का था तब मैंने ऐसा करना शुरू कर दिया था जब मेरा पहली बार दिल टूटा था। मैंने एक लड़की के लिए एक कविता लिखी थी और उसे देने गया था। मैं क्लास में हारा हुआ था, उतना मशहूर नहीं था। जब मैं, मेरी लिखी कविता दे रहा था, उसने देखा कि उसके कई दोस्त उसकी ओर देख रहे थे और वह इतनी शर्मिंदा थी कि यह लड़का उसे एक नोट दे रहा था। उसने उसे लिया, जमीन पर फेंक दिया, उस पर पैर रखा और चली गई। मेरे पास आज भी वह कविता है जिस पर उसके जूते का निशान है। ये सच है!”

यह भी पढ़ें

रणबीर कपूर के बाद इस एक्टर पर आया तृप्ति डिमरी का दिल, तारीफ करते खुद को नहीं रोक पाई एक्ट्रेस



फिल्म के बारे में
‘खो गए हम कहां’ अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स फिल्म है, जिसे ज़ोया अख्तर और रीमा कागती ने साथ मिलकर लिखा है। यह फिल्म जेन-z पर सोशल मीडिया की लत को दर्शाती है।

यह भी पढ़ें

ब्लैक ड्रेस में क्रिसमस के लिए तैयार हुई तारा सुतारिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो