script 'फाइटर' के फ्लॉप होने पर बौखलाए सिद्धार्थ आनंद, 90% भारतीयों के बारे में ये क्या कह गए | Siddharth Anand On Fighter Failure At Box Office | Patrika News

'फाइटर' के फ्लॉप होने पर बौखलाए सिद्धार्थ आनंद, 90% भारतीयों के बारे में ये क्या कह गए

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2024 11:55:02 am

Submitted by:

Jaiprakash Gupta

Siddharth Anand On Fighter Failure: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर टिक न सकी। इसकी कम कमाई को लेकर इसके डायरेक्टर ने विवादित बयान दिया है।

siddharth_anand_on_fighter_failure.jpg
Siddharth Anand On Fighter Failure: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर टिक न सकी। फिल्म क्रिटिक्स के अनुसार, ये अपना बजट तक नहीं निकाल पाई।
फाइटर ने अब तक इतनी की कमाई
‘फाइटर’ ने अब तक बस 151 करोड़ रुपये की कमाई ही की है। जबकि इसका बजट 250 करोड़ रुपये है। यानी ये बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखाई पाई जितना इससे उम्मीद थी। इसके न चलने पर सिद्धार्थ आनंद जो इस फिल्म के डायरेक्टर हैं, वो भी हैरान परेशान हैं।
fgt.jpgउन्होंने एक इंटरव्यू इस फिल्म के फेल होने पर ऐसी बात कह दी जिसकी उम्मीद ही नहीं थी।सिद्धार्थ आनंद ने फाइटर के न चलने पर कहा कि ये फिल्म आम भारतीय लोगों के लिए बहुत बड़ा गैप है।
भारतीयों को लेकर कह दी ये बात
फाइटर के डायरेक्टर ने कहा ‘मैं कहूंगा कि 90 प्रतिशत, जो विमानों में नहीं उड़े हैं या जो किसी हवाई अड्डे पर गए नहीं हैं। ऐसे में आप उनसे कैसे उम्मीद करते हैं कि उन्हें पता चले कि हवा में क्या हो रहा है’?
सिद्धार्थ के इस बयान की लोग कड़ी आलोचना कर रहे हैं। बहुत से लोगों का कहना है कि एक इतने बड़े फिल्ममेकर/डायरेक्टर से ऐसी उम्मीद नहीं थी।
यह भी पढ़ें

'फाइटर' का शुक्रवार को आया सैलाब, नया रिकॉर्ड बनाते हुए 150 करोड़ का आंकड़ा किया पार

ट्रेंडिंग वीडियो