अभिनेता सिद्धार्थ को एक यूट्यूब​ वीडियो ने घोषित किया मृत, शिकायत करने पर मिला आश्चर्यजनक जवाब

By: पवन राणा
| Published: 18 Jul 2021, 09:18 PM IST
अभिनेता सिद्धार्थ को एक यूट्यूब​ वीडियो ने घोषित किया मृत, शिकायत करने पर मिला आश्चर्यजनक जवाब

अभिनेता सिद्धार्थ को एक यूट्यूब वीडियो में मृत बता दिया गया था। जब एक्टर ने इसकी शिकायत की, तो यूट्यूब से जवाब मिला कि इस वीडियो में कोई समस्या नहीं है। उन्होंने यह जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, एक यूट्यूब वीडियो में दावा किया गया कि अभिनेता का निधन हो चुका है। इस पर अभिनेता ने यूट्यूब चैनल को गलत जानकारी देने के लिए रिपोर्ट किया। हालांकि इसका जो जवाब आया, उसे देखकर एक्टर आश्चर्य में पड़ गए।

'10 दक्षिण भारतीय सेलेब्स जो युवा मर गए'
दरअसल, सिद्धार्थ को एक यूट्यूब चैनल के वीडियो में मृत बता दिया गया था। इस वीडियो का शीर्षक था,'10 दक्षिण भारतीय सेलेब्स जो युवा मर गए'। इन सेलेब्स में सिद्धार्थ की फोटो और नाम भी था। जब इस बात की जानकारी कई साल पहले अभिनेता को मिली। उन्होंने इस गलत जानकारी देने वाले वीडियो को रिपोर्ट किया, जिससे यह गलत जानकारी न फैले। हालांकि जब इस रिपोर्ट का जवाब आया, तो अभिनेता चौंक गए।

यह भी पढ़ें : जब टीवी के 'अशोक सम्राट' की सैलरी सुन चौंक गए थे Salman Khan, एक फोन कर कराया था सैलरी में इजाफा

गौरतलब है कि वीडियो का शीर्षक था '10 दक्षिण भारतीय सेलेब्स जो युवा मर गए'। इस वीडियो में सौंदर्या और आरती अग्रवाल जैसी हस्तियों को दिखाया गया था, जिनका निधन हो गया था। हालांकि सिद्धार्थ का नाम मरने वालों की सूची में नहीं होना चाहिए था।

यह भी पढ़ें : ब्लैक एंड व्हाइट दाढ़ी और स्टाइलिश हेयरकट में अजय देवगन का नया लुक आया सामने

वर्कफ्रंट
सिद्धार्थ को पिछली बार हॉरर फिल्म 'अरूवम' में देखा गया था। ये मूवी 2019 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा अब एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट्स हाथ में हैं। इनमें उनकी तेलुगु कमबैक फिल्म 'महा समुद्रम' है। इस मूवी के निर्देशक अजय भूपति हैं और कलाकारों में सर्वानंद, एनु इमैन्यूएल और अदिति राव हैदरी हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ 'इंडियन 2', 'टक्कर', नवरासा' और 'शैतान का बच्चा' जैसी अपकमिंग मूवीज में नजर आएंगे।

बता दें कि सिद्धार्थ ने 2003 में एस. शंकर की तमिल फिल्म 'बॉयज' से अपने अभिनय की शुरुआत की। बाद में, उन्होंने मणिरत्नम की मल्टी-स्टारर 'अयुता एजुथु', 'नुव्वोस्तानंते नेनोदंतना', 'रंग दे बसंती' जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया। अभिनेता सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और अक्सर राजनीतिक नेताओं और राष्ट्रीय विषयों पर टिप्पणी करते हैं। कुछ ट्वीट्स में, उन्होंने सरकार द्वारा COVID महामारी से निपटने की आलोचना भी की थी। इसी वजह से उन्हें पहले 'दक्षिण की स्वरा भास्कर' कहा जाता था।