scriptसिद्धार्थ मल्होत्रा को पहली फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने का मिला था मौका, जानिए क्यों किया मना? | Sidharth malhotra birthday spcl know why he denied work with priyanka | Patrika News

सिद्धार्थ मल्होत्रा को पहली फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने का मिला था मौका, जानिए क्यों किया मना?

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 01:00:01 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का आज जन्मदिन
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने प्रियंका के साथ फिल्म के लिए किया था मना
सिद्धार्थ की फिल्म शेरशाह के रिलीज़ हुए पोस्टर्स

kabir_pp.jpg

नई दिल्ली | सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ परफेक्ट लुक और फैशन स्टाइल से भी सबको दीवाना बना चुके हैं। आज उनका जन्मदिन (Sidharth Malhotra Birthday) है तो चलिए आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलतस्प बातें बताते हैं। सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी लेकिन उन्हें इससे पहले ही बहुत बड़ा मौका मिल चुका था। दरअसल, उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म करने का मौका मिल था लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस के साथ काम करने से मना कर दिया।

दरअसल, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से पहले प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘फैशन’ के लिए सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) को कास्ट किया जाना था लेकिन वो पहले से ही एक फेमस मैगजीन के साथ कॉन्ट्रैक्ट कर चुके थे जिस वजह से वो फिल्म का प्रोजेक्ट नहीं ले पाए। सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। वो इंटरनेशनल लेवल पर मॉडलिंग किया करते थे। पेरिस, न्यूयॉक जैसे बड़े देशों में सिद्धार्थ ने मॉडलिंग की थी। यहां तक कि वो इंटरनेशनल डिजाइनर रोबेर्टो कैवली के लिए भी रैंप वॉक कर चुके हैं। बाद में उन्हें बॉलीवुड में एंट्री मिली।

View this post on Instagram

Eyeing my next goal like 🎯

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

आजकल सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) की तरफ बिज़ी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नज़र आएंगी। सिद्धार्थ की इस फिल्म के 3 पोस्टर (Shershaah Poster) रिलीज़ किए गए हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ भारत के जांबाज आर्मी ऑफिसर विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं। पोस्टर्स में सिद्धार्थ आर्मी की यूनिफॉर्म में जंग पर लड़ते दिखाई दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो