scriptबिग बॉस विजेता सिद्धार्थ को अब करना पड़ा हार का सामना, हिना और गौहर पर ऐसे कसा तंज | Sidharth shukla cryptic jibe at gauahar and hina khan first tweet | Patrika News

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ को अब करना पड़ा हार का सामना, हिना और गौहर पर ऐसे कसा तंज

locationमुंबईPublished: Oct 22, 2020 04:07:49 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

बॉस विजेता सिद्धार्थ को अब करना पड़ा हार का सामना, हिना और गौहर पर ऐसे कसा तंज

बिग बॉस का इंतजार हुआ खत्म, सिद्धार्थ शुक्ला बने शो के विनर, जीती 50 लाख की प्राइज मनी

बिग बॉस का इंतजार हुआ खत्म, सिद्धार्थ शुक्ला बने शो के विनर, जीती 50 लाख की प्राइज मनी

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को आखिर इसी शो के सीजन 14 में हार का सामना करना पड़ा। इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर तूफानी सीनियर्स के रूप में नजर आए। इन सीनियरों के बीच शो में काफी बहस बाजी और वाद-विवाद हुए। लेकिन अंत में सिद्धार्थ शुक्ला को हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया इसका इशारा हिना और गौहर की ओर नजर आ रहा है।
आपको बतादें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो से बाहर आने के बाद सबसे पहला ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, “अपने साथ ईमानदार होना बेहद जरूरी है, लॉजिकल होना जरूरी है, लॉयल होना जरूरी है, वरना तुम कैसे आईने में खुद का सामना करोगे।” इस ट्वीट पर फैंस के जमकर कमेंट आ रहे हैं और वे सिद्धार्थ पर गर्व करने की बात कह रहे हैं। हालांकि सिद्धार्थ ने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन जिस प्रकार से लिखा है उससे ऐसा प्रतीत होता है कि उनका इशारा गोहर और हिना खान की ओर है। क्योंकि हार को कभी बर्दाश्त न कर पाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को इसी शो के सीजन 14 के आखिरी टास्क में हार का सामना करना पड़ा।
https://twitter.com/hashtag/BeTrueToYourself?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो