script

सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा के म्यूजिक वीडियो ‘दिल को करार आया’ का फर्स्ट लुक आउट

locationमुंबईPublished: Jul 19, 2020 02:37:34 pm

‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा ने अपने आगामी संगीत वीडियो का पहला लुक शेयर किया है। इसका टाइटल ‘दिल को करार आया’ हैं। इसे स्नेहा शेट्टी कोहली ने निर्देशित किया है….
 

Sidharth Shukla Neha Sharma Romance

Sidharth Shukla Neha Sharma Romance

‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth Shukla ) और नेहा शर्मा ( Neha Sharma ) ने अपने आगामी संगीत वीडियो का पहला लुक शेयर किया है। इसका टाइटल ‘दिल को करार आया’ ( dil ko karaar aaya ) हैं। इसे स्नेहा शेट्टी कोहली ने निर्देशित किया है। सिद्धार्थ ने इस लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। पोस्टर में दोनों की शानदार कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है। सिद्धार्थ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘यहां दिल को करार आया की पहली झलक है। जबकि नेहा ने लिखा है, ‘दिल को करार आया का पहला लुक शेयर कर सुपर एक्साइटेड हूं। ‘दिल को करार आया’ का म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है। इसके साथ दिलचस्प बात ये भी है कि इस गाने में नेहा कक्कड़ कुछ स्पेशल करने जा रही हैं। अभी तक इस नए गाने की रिलीज डेट नहीं बताई गई है।

https://twitter.com/sidharth_shukla?ref_src=twsrc%5Etfw

‘दिल को करार आया’ के बारे में बात करते हुए वीडियो देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा बनाया गया है। इससे पहले सिद्धार्थ ने एक म्यूजिक वीडियो में बिग बॉस 13 की प्रतियोगी शहनाज कौर गिल के साथ अभिनय किया था। अभिनेता ने इस साल की शुरुआत में विवादास्पद रियलिटी शो भी जीता था। नेहा को आखिरी बार एक वेब सीरीज में देखा गया था। जिसका नाम इललीगल था, जिसमें उन्होंने एक वकील की मुख्य भूमिका निभाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस बार का बिग बॉस सबसे अधिक देखा जाने वाला बिग बॉस का सीजन भी रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो