script

सिद्धू मूसेवाला का शव लेकर हॉस्पिटल से निकला परिवार, जानें आज कब और कहां होगा अंतिम संस्कार

Published: May 31, 2022 09:53:14 am

Submitted by:

Manisha Verma

पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या रविवार शाम को एक गैंगस्टर द्वारा कर दी गई। अब खबर यह आ रही हैं की सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने अब उनके अस्पताल से शव लेकर घर पहुंच गए हैं।

Sidhu Moose Wala Last Rites Live updates

सिद्धू मूसेवाला का शव लेकर हॉस्पिटल से निकला परिवार, जानें आज कब और कहां होगा अंतिम संस्कार

कांग्रेस नेता और फेमस पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मनसा जिले में गोली मारकर कल हत्या कर दी गई थी। सिद्धू मूसेवाला पर कई राउंड फायरिंग की गई थी। कई गोलियां लगने की वजह से मूसेवाला की मौत हो गई। इस मामले में घटनास्थल से जो गोलियां मिलीं, उसके आधार पर इस बात का शक जताया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या में रशियन हथियार AN 94 Assault Rifle का इस्तेमाल किया गया हैं।
बता दे कि सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने उनका शव लेकर उनके घर पहुंच गया हैं। अब उनके घर के बाहर काफी ज्यादा भीड़ देखने को मिल रही हैं। सभी लोग अपने पसंदीदा गायक का एक आखिरी झलक देखना चाहते हैं।सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर काफी ज्यादा सिक्योरिटी बढ़ा दी गई हैं। सिद्धू मूसेवाला की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी हैं।
https://twitter.com/AHindinews/status/1531475212352761856?ref_src=twsrc%5Etfw
पाकिस्तान को कई सिंगर ने गायक सिद्धू मूसेवाला के मौत के बाद शोक जताया हैं। भारत की जनता में भी काफी ज्यादा गुस्सा दिख रहा हैं।सभी इस बात से हैरान हैं कि पंजाब के सिंगर को पंजाब में आकर दिन दहाने कोई गोली कैसे मार सकता हैं। हजारों सवाल लोगों को दिमाग में चल रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/SidhuMooseWala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सिद्धू मूसेवाला के परिवारजन मानसा के मूसा गांव के मानसा सिविल अस्पताल पहुंच गए हैं। बता दे कि अस्पताल के बाहर भी काफी ज्यादा भीड़ देखने को मिल रही हैं। पुलिस की और से सिक्योरिटी को और भी ज्यादा बढ़ा दी गई हैं। मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज 12 बजे किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो