scriptsinger kk passes away love story wife jyothy | बेहद फिल्मी थी K.K की लव स्टोरी, छठी क्लास में हुआ प्यार फिर यूं आगे बढ़ी बात | Patrika News

बेहद फिल्मी थी K.K की लव स्टोरी, छठी क्लास में हुआ प्यार फिर यूं आगे बढ़ी बात

'जरा सी दिल में दे जगह तू' से लेकर 'हम रहें या न रहें कल' तक जैसे बेहतरीन गानों को आवाज देने वाले मशहूर सिंगर केके अब हमारे बीच नहीं रहे। मंगलवार रात उनका निधन हो गया। इस खबर से फैंस सदमे में हैं।

नई दिल्ली

Published: June 01, 2022 09:51:26 am

केके मंगलवार शाम को कोलकाता में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति दे रहे थे। इस दौरान अचानक बीमार पड़ने के बाद उन्हें सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया था। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। के के महज 53 साल के थे और उन्होंने दुनिया को इतनी जल्दी इलविदा कह दिया। केके का यूं चले जाना म्यूजिक वर्ल्ड के लिए बड़ी क्षति है।
singer kk passes away love story wife jyothy
singer kk passes away love story wife jyothy
के.के. का जन्म दिल्ली में हिंदू मलयाली परिवार में 23 अगस्त 1968 में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा से लेकर कॉलेज की पढ़ाई -लिखाई भी दिल्ली में ही हुई। केके की स्कूलिंग दिल्ली के माउंट सेंट मैरी स्कूल से हुई थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरा किया। सिंगर केके ने डीयू के किरोड़ीमल कॉलेज से बीकॉम की डिग्री हासिल की।
साल 1999 में उन्होंने क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम के सपोर्ट में जोश ऑफ इंडिया गाना गाया था। वहीं, बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले उन्होंने लगभग 3500 जिंगल गाए थे। साल 1999 में के.के. द्वारा गाए म्यूजिक एलबम पल से सिंगर को पहचान मिली थी। इस एलबम का गाना 'याद आएंगे ये पल' काफी पॉपुलर हुआ था। इसके बाद इन्होंने मुड़कर नहीं दखा।
बहुत कम लोग जानते हैं कि केके ने अपने बचपन के प्यार से शादी की थी। के के की लव स्टोरी भी बेहद फिल्मी थी। दोनों ने साल 1991 में शादी की थी। केके ने कपि‍ल शर्मा शो में बताया था कि ज्योति से उनकी पहली मुलाकात 6 क्लास में हुई थीं। वहीं से वे दोनों अब तक साथ थे।
उन्होंने बताया था, 'मैंने एक ही लड़की को अपनी जिंदगी में डेट किया है और वह है मेरी पत्नी ज्योति। मैं शर्मीला लड़का था और उन्हें भी ढंग से डेट नहीं कर पाया था। कभी कभी मेरे बच्चे मुझे इस बात पर छेड़ते हैं।
आपको बता दें कि ज्योति संग उनके दो बच्चे, एक बेटा और एक बेटी हैं। शादी के पहले के के ने नौकरी ढूंढनी शुरू की, लेकिन कुछ हाथ न लगने पर उन्होंने सेल्समैन की नौकरी पकड़ ली और फिर दोनों की शादी हो गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईश्रेयस अय्यर का टेस्ट करियर खतरे में पड़ा, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया से होगी छुट्टी!Indian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.