script

Neha Kakkar ने अपनी सिंगिंग से स्टेज पर लगा दी आग, फैन्स भी झूमते आए नजर

locationनई दिल्लीPublished: Jul 10, 2020 02:05:36 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने दी स्टेज परफॉर्मेंस
सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

neha kakkar stage performance

neha kakkar stage performance

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (boolywood singer Neha Kakkar) की आवाज से हर कोई झूमने को मजबूर हो जाता है। यह सिंगर जितनी अपनी सुरीली आवाज से लोगों को अपनी दिवाना बना लेती है उससे कही ज्यादा वो अपने हॉट अंदास से किसी भी परफॉर्मेंस (neha kakkar stage performance) के दौरान स्टेज पर आग लगा देती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें इस प्लेबैक सिंगर ने अपनी दमदार आवाज लोगों के दिलों में तीर छोड़ा है।

नेहा कक्कड़ (neha kakkar song) की आवाज इतनी सुरीली है कि उनके गाए हर गाने जल्द ही हिट हो जाते हैं फिर यदि वो स्टेज परफॉर्मेंस के लिए कही जाएं तो नेहा कक्कड़ (neha kakkar super hit song) एक से एक सुपरहिट गाने गाकर दर्शकों को झूमने को मजबूर कर देती हैं।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) ने ऐसा ही एक गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफ तहलका मचा रहा है। फैन्स को उनका यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने के साथ डांस फैंस को काफी पसंद आता है। और यही कारण है कि उनका एलबम जैसे ही बाहर आता है तुंरत ही वायरल होने लगता है। नेहा कक्कड़ का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ ‘ख्याल रख्या कर’ गाने पर टिकटॉक बनाती नजर आई थीं।

वीडियो में दोनों भाई-बहन की जोड़ी कमाल की लग रही थी। वीडियो में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ दोनों ही भाई-बहन एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो