scriptबहन Neha Kakkar की शादी में भांगड़ा करते हुए दिखा Tony Kakkar का बिंदास अंदाज, वीडियो हुआ वायरल | Singer Tony Kakkar Dance Video Viral In Neha Kakkar Wedding | Patrika News

बहन Neha Kakkar की शादी में भांगड़ा करते हुए दिखा Tony Kakkar का बिंदास अंदाज, वीडियो हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 25, 2020 11:42:18 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बहन Neha Kakkar की शादी में जमकर डांस करते हुए नज़र आए
भांगड़ा करते हुए वायरल हुआ Tony Kakkar का वीडियो
गुरुद्वारे में पंजाबी सिंगर Rohanpreet Singh संग लिए फेरे

Tony Kakkar Dance In Sister Neha Kakkar Marriage Video Goes Viral

Tony Kakkar Dance In Sister Neha Kakkar Marriage Video Goes Viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) आखिरकार पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) शादी के बंधन में बंध चुकी है। बीते दिन उन्होंने गुरुद्वारे में रोहन संग फेरे ले लिए हैं। गुरुद्वारे में फेरे लेते हुए उनकी वीडियो भी सामने आई थी। इस बीच नेहा के भाई टॉनी कक्कड़ ( Tony Kakkar ) की भी एक वीडियो सामने आई है। जिसमें वह काफी जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह वीडियो में ढोल-नगाड़ों पर भांगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

सिंगर रोहनप्रीत सिंह 24 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं Neha Kakkar! अंगूठी पहनाते हुए का वीडियो आया सामने

tonny_1.png

सिंगर टोनी कक्कड़ ने डांस करते हुए वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट ( Tony Kakkar Instagram ) पर शेयर किया है। वीडियो में वह डांस करते हुए ढोल भजाने वालों के पास जाते हैं। जहां वह पंजाबी में बोलियां गाते हुए सुनाई दे रहे हैं। जिस पर टोनी में मस्ती में भांगड़ा करते हैं। इस दौरान वह पिकं एंड व्हाइट कलर की शेरवानी में दिखाई दिए। काले चश्मे को पहनकर उन्होंने अपने लुक को और भी स्टाइलिश बना दिया। वीडियो को शेयर करते हुए टॉनी ने कैप्शन में लिखा है कि खुशी के साथ कूदो और हैशटैग में #NehuPreet की शादी लिखा है। उनके इस वीडियो पर 17 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं।

 

tonny_2.png

टॉनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर बहन नेहा संग भी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह कलीरे की रस्म को निभाते हुए दिखाई दे रही हैं। फोटो को ध्यान से देखें तो आपको टॉनी के हाथों में कलीरे से गिरा और हुआ एक टुकड़ा भी उनके हाथ में दिखाई देगा। इस रस्म के अनुसार अब जल्द ही टॉनी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें

सामने आई Neha Kakkar की मेहंदी की तस्वीरें, हाथों पर Rohanpreet का नाम फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी सिंगर

 

 

neha.jpg

सोशल मीडिया पर इससे पहले नेहा की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आई थी। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इन दिनों इस कपल की शादी काफी ट्रेंड में कर रही है। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की वजह से इस शादी में उनके परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि दोनों ही पंजाब में शादी का रिसेप्शन देंगे। आपको बता दें रोहनप्रीत सिंह से पहले वह एक्टर हिमांश कोहली संग रिलेशनशिप में थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो