scriptसामने आई Neha Kakkar की मेहंदी की तस्वीरें, हाथों पर Rohanpreet का नाम फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी सिंगर | Singer Neha Kakkar Shared Her Mehendi Photos On Social Media | Patrika News

सामने आई Neha Kakkar की मेहंदी की तस्वीरें, हाथों पर Rohanpreet का नाम फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी सिंगर

Published: Oct 24, 2020 03:55:14 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड एक्ट्रेस Neha Kakkar के घर हुई मेहंदी की रस्म
सोशल मीडिया पर नेहा ने शेयर की मेहंदी की तस्वीरें
Rohanpreet Singh संग साझा की रोमांटिक फोटोज

Singer Neha Kakkar Shared Her Mehendi Photos On Social Media

Singer Neha Kakkar Shared Her Mehendi Photos On Social Media

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar Marriage ) अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। पहले ऐसा माना जा रहा था कि नेहा संग रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) की शादी बस एक पब्लिसिटी स्टंट बताया जा रह जा रहा था। कहा जा रहा था कि नेहा अपनी नई म्यूजिक सॉन्ग वीडियो के लिए ऐसा कर रही हैं। लेकिन रिंग सेरेमनी और हल्दी की तस्वीरों ने सबको चौंकाया दिया है। सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनके फैंस भी फोटोज को देख नेहा को शुभकामनाएं देते हुए नज़र आ रहे हैं।

Neha Kakkar Mehendi
सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। ऊपर दिखाई दे रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि नेहा ने कितने प्यार से रोहनप्रीत संग तस्वीर क्लिक करती हुई दिखाई दे रही हैं।
यह भी पढ़ें

सिंगर रोहनप्रीत सिंह 24 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं Neha Kakkar! अंगूठी पहनाते हुए का वीडियो आया सामने

Neha Kakkar Mehandi

वहीं इस फोटो में देखिए कि कैसे नेहा और रोहनप्रीत कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। मेहंदी के अवसर पर नेहा ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ है। साथ ही बन के हरे रंग की ही ज्वैलरी को पहना हुआ है। वहीं रोहनप्रीत के लुक की बात करें तो उन्होंने भी काफी हल्के रंग की शेरवानी पहनी हुई है। साथ ही काली रंग की पगड़ी पहनी है। जिसमें वह काफी क्यूट एंड हैंडसम दिखाई दे रहे हैं।

Neha Kakkar Mehendi
नेहा द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर उनके फैंस को काफी पंसद आ रही है। फोटो में रोहन नेहा पर खूब प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। नेहा की स्माइल भी इसे देखते हुए बन रही है।
यह भी पढ़े- आदित्य नारायण संग फोटो शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा-बचे हैं बस तीन दिन, शो में होगी शादी!

Neha Kakkar Mehendi
नेहा ने अपनी पोस्ट में मेहंदी लगाए हाथों की तस्वीरें भी शेयर की है। फोटो में देख सकते हैं कि कैसे नेहा मेहंदी के हाथों संग पोज दे रही हैं।
Neha Kakkar Mehendi
नेहा के हाथों में रची मेहंदी में रोहन का नाम साफ देखा जा सकता है। नेहा भी फोटो में बड़े प्यार से हाथ पर लिखे रोहन को निहारती हुई दिखाई दे रही हैं।

Neha Kakkar Mehendi

मेहंदी की तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने बड़ा ही प्यारा कैप्शन लिखा है। नेहा ने पोस्ट में लिखा है- “मेहंदी लगाऊंगी मैं सजना के नाम की।” इस पोस्ट में उन्होंने रोहनप्रीत को भी टैग किया है। इसी के साथ उन्होंने कई इमोजी भी बनाए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो