सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ने एक्टर से 5 साल से नहीं की बात, नहीं पता कितनी रही हैं गर्लफ्रेंड्स

By: पवन राणा
| Published: 18 Jul 2021, 03:24 PM IST
सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ने एक्टर से 5 साल से नहीं की बात, नहीं पता कितनी रही हैं गर्लफ्रेंड्स

पूर्व अभिनेत्री और सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा है कि वे 5 साल से सलमान के टच में नहीं हैं। उन्हें नहीं पता कि दोनों का ब्रेकअप होने के बाद एक्टर की कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं। अब वे सुनील शेट्टी और जीनत अमान के टच में रहती हैं।

मुंबई। पूर्व अभिनेत्री सोमी अली और सलमान खान के अफेयर के चर्चे आज भी इंडस्ट्री के गलियारों में सुने जा सकते हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि दोनों 8 साल तक रिलेशनशिप में रहे। हाल ही एक इंटरव्यू में सोमी अली ने कहा है कि वह करीब 5 साल से सलमान के टच में नहीं हैं। उनका कहना है कि जब दिसंबर 1999 में उन्होंने सलमान को छोड़ा था, उसके बाद उनकी कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं, ये वो नहीं जानती हैं।

'सलमान से 5 साल में कोई बात नहीं की'
सोमी अली ने एक ईटाइम्स से बातचीत में सलमान के साथ अपनी पहली फिल्म और उनसे अब जुड़ाव रखने को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब दिए। सोमी ने कहा,'मैंने सलमान से 5 साल में कोई बातचीत नहीं की है। मुझे लगता है कि आगे बढ़ जाना हैल्दी है। मैं भी आगे बढ़ गई और वे भी। मुझे नहीं पता कि जब मैंने दिसंबर, 1999 में उनका साथ छोड़ा था उसके बाद से उनकी कितनी गर्लफ्रेेंड्स हैं। मैं उन्हें ऑल द बेस्ट कहना चाहूंगी। मुझे पता है कि उनका एनजीओ शानदार काम कर रहा है और मुझे बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन पर गर्व है। मानसिक तौर पर, मेरे लिए उनके टच में रहना अच्छा है। यह जानकार अच्छा लगता है कि वे अच्छी जगह में हैं और खुश हैं। मैं उनके बारे में यही परवाह करती हूं।' गौरतलब है कि एक अन्य इंटरव्यू में सोमी ने कहा था कि वे आगे बढ़ चुके हैं। सलमान से ब्रेकअप हुए 20 साल हो चुके हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया और मैंने उन्हें छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : जब सलमान के ऐश्वर्या, संगीता बिजलानी और सोमी अली से रिलेशन पर सलीम खान ने दिया रिएक्शन

सुनील शेट्टी और जीनत अमान से हैं टच में
बातचीत में सोमी ने बताया कि उन्होंने अपने करियर में सलमान, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, सैफ अली खान और ओम पुरी जैसे कलाकारों के साथ काम किया। वे इसे सौभाग्य मानती हैं कि उन्होंने 10 फीचर फिल्मों में काम किया। सोमी का कहना है कि मिथुन और सुनील सबसे अच्छे और दयालु लोगों में से हैं। मेरे दिल में उनके लिए हमेशा प्रिय स्थान रहेगा। जहां तक मेरे साथ काम किए लोगों से टच में रहने का सवाल है, तो मैं सुनील शेट्टी से व्हाट्सऐप के जरिए टच में रहती हूं। मैं जीनत अमान के भी बहुत करीब हूं। क्योंकि वे मेरे घर के सामने रहती हैं और सलमान के घर भी उनका आना-जाना लगा रहता था।

यह भी पढ़ें : सालों बाद ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए सोमी अली ने सलमान खान पर लगाया गंभीर आरोप


सलमान के साथ पहली फिल्म नहीं हो पाई शुरू
सोमी ने इस इंटरव्यू में उस फिल्म का भी जिक्र किया, जिसमें वह सलमान खान के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली थीं। सोमी ने कहा,'सलमान ने उस समय अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू ही किया था और वे 'बुलंद' नाम की फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश में थे। हम शूट के लिए काठमांडू गए। दुर्भाग्य से, उस समय मैं बहुत कम उम्र की थी और इंडस्ट्री में नई थी। प्रोड्यूसर के साथ कुछ समस्या थी और इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

Salman Khan