script

जान्हवी कपूर के गाने ‘नदियों पार’ पर सोना महापात्रा ने निकाली भड़ास, बोलीं- ओरिजनल सिंगर्स के लिए सम्मान नहीं है

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2021 09:34:59 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘रूही’ फिल्म का नया गाना ‘नदियों पार’ हुआ रिलीज
सोना महापात्रा ने रिक्रिएटेड वर्जन पर निकाला अपना गुस्सा

sona_mohapatra.jpg

Sona Mohapatra tweet

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रूही’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह दो अवतार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में हॉरर और कॉमेडी दोनों का तड़का लगने वाला है। हाल ही में इसका नया गाना नदियों पार (लेट्स द म्यूजिक प्ले अगेन) रिलीज हुआ है। ये गाना सुपरहिट गाने ‘लेट द म्यूजिक प्ले’ का रिक्रिएटेड वर्जन है। ऐसे में अब सिंगर सोना महापात्रा का इस पर गुस्सा फूट पड़ा।
टॉपलेस तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को Anusha Dandekar ने लगाई फटकार, बोलीं- ‘जब कोई लड़का ऐसी…’

सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने इंडस्ट्री में आए दिन बन रहे गानों के रिक्रिएटेड वर्जन पर भड़ास निकाली है। साथ ही, उन्होंने कहा कि इससे साफ है कि ओरिजनल सिंगर्स की न तो जरूरत है और न ही उनके लिए सम्मान। सोना ने अपने ट्वीट में लिखा, बॉलीवुड के गानों को रीमिक्स करने की दुखभरी कहानी जारी है, वे जो मेसेज दे रहे हैं वो साफ है-हमें ओरिजिनल क्रिएटर्स, क्रिएशन, म्यूजिक कम्पोजर्स, लिरिसिस्ट यहां तक कि सिंगर्स की ना तो जरूरत है और ना ही सम्मान। ये यह भी दर्शाता है कि हमारे अंदर नए को सपोर्ट करने के लिए आत्मविश्वास, दम, हिम्मत नहीं है।
https://twitter.com/sonamohapatra/status/1367025232133849093?ref_src=twsrc%5Etfw
सोना महापात्रा का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनके ट्वीट पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने उनके ट्वीट का समर्थन किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘पुराने गानों मे शालीनता थी, मधुर संगीत था और देखने सुनने मे अच्छा लगता था। लेक़िन आज का बॉलीवुड ज्यादातर अश्लीलता परोसता है जिसे देखकर शर्म से आंखें झुक जाती हैं।’ वहीं, एक ने लिखा, ‘आपकी बात से पूरी तरह सहमत हूं। पुराने गानों को मारा जा रहा है। नए कॉन्टेंट लिखने की कोशिश नहीं की जा रही है।’
Sara Ali Khan के बोल्ड अवतार ने लोगों के उड़ाए होश, ऑरेंज बिकिनी में शेयर की हॉट फोटोज़

बता दें कि ‘नदियों पार’ गाने में जान्हवी कपूर का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। उनके जबरदस्त डांस मूव्स की हर कोई तारीफ कर रहा है। गाने को सचिन-जिगर ने रीकंपोज किया है। इसके ऑरिजनल गाने को रश्मीत कौर और शमूर ने अपनी आवाज दी थी। बात करें ‘रूही’ फिल्म की तो इसमें जान्हवी कपूर के अलावा राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में हैं। यह फिल्म 11 मार्च 2021 को रिलीज होगी। फिल्म के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह पहला मौका है जब जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी बनी है।
https://youtu.be/DKj5m9cSMZs

ट्रेंडिंग वीडियो