#MeToo से सबकी बैंड बजा चुकी सोना मोहापात्रा का सोनू निगम पर फूट गुस्सा, कहा- तीसरी बार मेरे शो को कैंसिल किया...

By: Riya Jain
| Updated: 10 Mar 2019, 12:31 PM IST
#MeToo से सबकी बैंड बजा चुकी सोना मोहापात्रा का सोनू निगम पर फूट गुस्सा, कहा- तीसरी बार मेरे शो को कैंसिल किया...
Sona mohapatra sonu nigam kailash kher show cancel controversy

Sona Mohapatra ट्विटर पर सोनू निगम पर भड़कती नजर आईं।

सिंगर Sona Mohapatra हमेशा से अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। पिछले साल #MeToo कैंपेन के तहत Kailash Kher और Anu Malik पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाने के बाद सिंगर सोनू निगम, सोना पर भड़कते नजर आए थे। और अब सोना ट्विटर पर sonu nigam पर भड़कती नजर आईं।

 

sona-mohapatra-sonu-nigam-kailash-kher-show-cancel-controversy

सिंगर सोनू निगम और सोना मोहापात्रा का विवाद वापस चर्चा में आ गया है। दरअसल, Womens Day पर सोना को एक शो में परफॉर्म करना था, लेकिन बाद में सोना के परफॉरमेंस को कैंसिल कर Kailash Kher को बुला लिया गया। इस बात को लेकर सोना ने Twitterपर सोनू पर तंज कसती नजर आईं।

 

sona-mohapatra-kailash-kher

सोना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'सोनू निगम सहित पुरुषों को अधिकारों के कार्यकर्ताओं को जानकार यह जानकार खुशी और राहत महसूस होगी कि पिछले कुछ महीनों में तीसरी बार मेरे शो को कैंसिल कर दिया गया और मेरी जगह कैलाश खेर को ले लिया गया।

 

sonu-nigam

गौरतलब है की मीटू कैंपेन के तहत सोना ने बताया था कि किस तरह से कैलाश खेर ने उनके साथ यौन दुव्यर्वहार किया था। उन्होंने कहा था, 'मैं अपकमिंग कंसर्ट, जिसमें हमारे दोनों बैंड परफॉर्म करने वाले थे, को लेकर एक कैफे में कैलाश खेर से मिलने गई थी। बातचीत के दौरान कैलाश ने मेरी थाई पर अपना हाथ रख दिया और कहा तुम बहुत खूबसूरत हो।'