Sonakshi Sinha और शत्रुघ्न सिन्हा का 'जरूरत' सॉन्ग हुआ रिलीज, एक-दूसरे के प्रति दयालु होने के लिए करेगा प्रेरित

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 Oct 2020, 01:12 PM IST
Sonakshi Sinha और शत्रुघ्न सिन्हा का 'जरूरत' सॉन्ग हुआ रिलीज, एक-दूसरे के प्रति दयालु होने के लिए करेगा प्रेरित
Zaroorat Song Released

  • 'जरूरत' गाने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा व सोनाक्षी ने कहा कि हमें इस गाने और उसके बोल के प्रति लोगों का क्या रिएक्शन रहता है, ये जानने की बेहद उत्सुकता है।

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी बेटी व एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का जरूरत सॉन्ग रिलीज हो चुका है। यह पहला मौका है जब दोनों काम के सिलसिले में एक-साथ नजर आए हैं। वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी के अलावा डॉ. किरण बेदी, पद्म विभूषण डॉ. सोनल मानसिंह, लक्ष्मी अग्रवाल, लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी, और एनी चियोंग ड्रोलमा जैसे अलग-अलग क्षेत्रों के नामचीन लोग भी इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो को वरुण प्रभु दयाल गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। वहीं, श्रवण पुंडीर द्वारा लिखित इस आगामी प्रेरणादायक ट्रैक को सिमरन चौधरी, अजय केसवानी, श्रुति अनवाइंड, रैपर मुफाड़ और वायलिना जैसे प्रतिष्ठित कलाकारों ने रेंडर किया है।

वर्तमान समय को ध्यान में रखते हुए इस पूरी वीडियो को बनाया गया है। इस गाने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा व सोनाक्षी ने कहा कि हमें इस गाने और उसके बोल के प्रति लोगों का क्या रिएक्शन रहता है, ये जानने की बेहद उत्सुकता है। यह गाना और इसमें अभिव्यक्त किए गए अहसास और रैप को बहुत ही खूबसूरती से लिखा गया है। यह गाना लोगों के लिए एक आशा की किरण है जो वर्तमान समय और भविष्य की आवश्यकता है। इससे जुड़े सभी लोगों को ढेर सारी शुभकामनाएं। 'जरूरत' गाना आज की आवश्यकता है और हमें उम्मीद है कि यह लोगों को एक-दूसरे के प्रति दयालु होने के लिए प्रेरित करेगा।'

फिल्मों की बात करें सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार फिल्म 'दबंग 3' में नजर आई थीं। इसमें सलमान खान लीड रोल में थे। फिल्म को प्रभू देवा ने डायरेक्ट किया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा चल नहीं पाई थी।