scriptबॉलीवुड पर निकाला सोनाक्षी सिन्हा ने अपना गुस्सा, कहा- मुझे अवॉर्ड्स में कोई दिलचस्पी नहीं है | sonakshi sinha angry on bollywood awards speak about her career growth | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड पर निकाला सोनाक्षी सिन्हा ने अपना गुस्सा, कहा- मुझे अवॉर्ड्स में कोई दिलचस्पी नहीं है

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बॉलीवुड पर निकाला अपना गुस्सा
अपनी फिल्मों को सम्मान ना मिलने से नाराज़ हैं सोनाक्षी
सोनाक्षी का अवॉर्ड्स से उठ चुका है भरोसा

Feb 27, 2020 / 05:53 pm

Neha Gupta

sssr.jpeg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बेबाकी से अपनी बात करने के लिए जानी जाती हैं। उनकी करियर में लगातार कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। पिछले कुछ सालों में उनकी कई सोलो और फीमेल सेंट्रिक फिल्में बॉलीवुड पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि किट्रिक्स के द्वारा उनको तारीफ खूब मिली। हाल ही में सोनाक्षी के नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हुआ है जिसमें वो एक दशक में आई उनकी फिल्मों को लेकर बॉक्‍स ऑफिस (Box Office) पर 1500 करोड़ की कमाई करने वाली पहली एक्ट्रेस बन गई हैं।

रिसेन्टली सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने एक इंटरव्यू में करियर को लेकर कई बाते रखीं। जिसमें उन्होंने अवॉर्ड्स को लेकर अपनी राय रखी और कहा कि अगर अवॉर्ड के लिए किसी का दोस्त बनना पड़ेगा तो माफ कीजिए मुझे ऐसे अवॉर्ड्स (Awards) में कोई भी इंटरेस्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि आमिर खान और कंगना रनौत जैसे एक्टर्स को अवॉर्ड नहीं मिलता हालांकि उन्होंने साबित किया है कि अच्छा काम करने वालो को अवॉर्ड नहीं मिलता। साथ ही सोनाक्षी ने उनकी फिल्मों को जिस तरह का सम्मान मिलना चाहिए था वो नहीं मिला उसपर भी नाराज़गी जताई।

ऐसा नहीं है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को अवॉर्ड नहीं मिले हैं। उन्होंने फिल्म दबंग (Dabangg) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड मिला था। उसके बाद भी सोनाक्षी को फिल्मफेयर के साथ मोस्ट एंटरटेनिंग एक्टर से नवाजा जा चुका है। सोनाक्षी ने बताया कि जब उन्होंने बॉक्स ऑफिस के हिसाब से अवॉर्ड मिलते देखा तो उनका इससे भरोसा उठ गया। सोनाक्षी ने कहा कि उन्हें उनके फैंस जो प्यार देते हैं वो उससे काफी खुश हैं और वो अपने काम पर पूरा भरोसा करती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड पर निकाला सोनाक्षी सिन्हा ने अपना गुस्सा, कहा- मुझे अवॉर्ड्स में कोई दिलचस्पी नहीं है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो