चुलबुल पांडे के बाद Sonakshi Sinha ने संभाली पुलिस अफसर की जिम्मेदारी, वेब सीरीज से फर्स्ट लुक आया सामने

By: Neha Gupta
| Published: 08 Mar 2021, 02:40 AM IST
चुलबुल पांडे के बाद Sonakshi Sinha ने संभाली पुलिस अफसर की जिम्मेदारी, वेब सीरीज से फर्स्ट लुक आया सामने
Sonakshi Sinha

  • सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज से फर्स्ट लुक आया सामने
  • पुलिस अफसर के किरदार में दिखीं सोनाक्षी
  • वेब सीरीज से करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की अपकमिंग वेब सीरीज का फर्स्ट लुक सामने आया है। सोनाक्षी ने हाल ही में इसकी शूटिंग पूरी की है और अब इंटरनेशनल वुमन्स डे (International Women's Day) पर ये रिलीज हो रही है। इस वेब सीरीज से सोनाक्षी डिजिटल डेब्यू (Digital debut) भी करने जा रही हैं। सोनाक्षी का वेब सीरीज से एक लुक जारी हुआ है जिसे उन्होंने खुद शेयर किया है। सीरीज में सोनाक्षी पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगी।

वेब सीरीज से करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रही हैं। सोनाक्षी का सीरियस लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस वेब सीरीज में सोनाक्षी के साथ गुलशन देवैया, विजय वर्मा और सोहम शाह जैसे सितारे भी दिखाई देंगे। सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज को फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने प्रोड्यूस किया है।

फरहान अख्तर की कंपनी एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और उनकी बहन जोया अख्तर की प्रोडक्शन कंपनी टाइगर बेबी ने पिछले साल गोवा में इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू की थी।

डायरेक्टर रीमा ने सोनाक्षी की जमकर तारीफ की

पुलिस वाले के किरदार में सोनाक्षी चुलबुल पांडे की याद दिला रही हैं। गौरतलब हो कि सोनाक्षी सिन्हा की पहली फिल्म दबंग थी जो साल 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान पुलिस वाले की भुमिका में नजर आते हैं। अब सोनाक्षी ने खुद इसकी जिम्मेदारी संभाल ली है। सोनाक्षी को फैंस इस अवतार में अभिनय करते हुए देखने के लिए बेकरार हैं। वेब सीरीज को रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने डायरेक्ट किया है। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। रीमा कागती ने सोनाक्षी के काम की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सोनाक्षी जिस भी किरदार को निभाती हैं उसमें पूरी तरह से ढल जाती हैं। पुलिस वाले के किरदार में भी सोनाक्षी को देखना हर किसी के लिए यादगार रहेगा।