scriptसोनाक्षी सिन्हा ने सलमान के सामने की विराट कोहली की तारीफ, दबंग खान ने दिया ये रिएक्शन, देखें Video | Sonakshi Sinha praises Virat Kohli in front of Salman, see video | Patrika News

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान के सामने की विराट कोहली की तारीफ, दबंग खान ने दिया ये रिएक्शन, देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2019 12:44:31 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में सलमान खान से कहती हैं कि विराट कोहली भी आपकी ही तरह दबंग है और आजकल बॉलरों में खूब छेद कर रहा है।

dabbang_3.jpeg
नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दोनों प्रमोशन के लिए जल्द ही स्टार स्पोर्टस के स्टूडियो भी जाएंगे। इसी सिलसिले में सोनाक्षी और सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सोनाक्षी सलमान से भारतीय टीम (Indian Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में कहती दिख रही हैं। सोनाक्षी सलमान से कहती हैं कि विराट आपकी तरह दबंग हैं।
https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में सलमान खान से कहती हैं कि विराट कोहली भी आपकी ही तरह दबंग है और आजकल बॉलरों में खूब छेद कर रहा है। सोनाक्षी सिन्हा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 15 दिसंबर को भारत और वेस्टइंडीज (Ind vs WI) के बीच होने वाले पहले वनडे मैच के लिए स्टार स्पोर्टस के स्टूडियो जाएंगे। वहां दोनों अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) के प्रमोशन के साथ-साथ मैच का भी लुत्फ उठाएंगे।
हालांकि टीम इंडिया ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है। तीसरे मैच में कप्तान विराट कोहली ने चौके-छक्कों की बारिश कर 28 गेंदों पर ही 70 रन बना डाले थे। वहीं बात करें सलमान खान और सोनाक्षी की फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) की तो यह प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है। फिल्म में सलमान, सोनाक्षी के अलावा किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो