scriptShatrughan Sinha ने सभी को किया ‘खामोश’, किया ऐसा काम की अफवाहों पर लगा फुल स्टॉप | sonakshi zaheer wedding father Shatrughan Sinha reacts with famous dialogue khamosh | Patrika News
बॉलीवुड

Shatrughan Sinha ने सभी को किया ‘खामोश’, किया ऐसा काम की अफवाहों पर लगा फुल स्टॉप

Sonakshi-zaheer Wedding: बॉलीवुड सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा की लाड़ली बेटी सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को सात फेरे लेने वाली हैं। इससे पहले पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके कारण कई अफवाहों पर फुल स्टॉप लग गया है।

मुंबईJun 21, 2024 / 07:46 am

Riya Chaube

Sonakshi and zaheer Wedding
Sonakshi-zaheer Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की दुल्हनिया बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि पिछले कई दिनों से खबरें थीं कि उनका परिवार इस शादी से खुश नहीं है। खबर ये भी सामने आई कि एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा शादी में शामिल नहीं होने वाले हैं। हालांकि यह सारी बातें अब अफवाह साबित हो गई हैं। आइए जानते हैं कैसे।

शत्रुघ्न सिन्हा होंगे सोनाक्षी-जहीर की शादी में शामिल

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की शादी सुर्खियों में है। वहीं, अब पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी में शामिल न होने वाली अफवाहों पर रिएक्शन दिया है। दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह पैपराजी के सामने होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दिग्गज एक्टर को जहीर इकबाल के साथ हंसते हुए पोज देते देखा जा सकता है। वहीं इस दौरान वह अपना डायलॉग खामोश भी कहते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं उनके चेहरे की मुस्कुराहट साफ बता रही है कि वह शादी से कितने खुश हैं।

यह भी पढ़ें: येलो साड़ी में सपना चौधरी ने बिखेरा जलवा, तारीफों से भरा कमेंट सेक्शन

इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कही थी ये बात

इससे एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था, “ये लाइफ किसकी है आप बताइए? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की लाइफ है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं। वह मुझे अपनी ताकत का पिलर कहती है। मैं शादी में जरूर मौजूद रहूंगा। मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूंगा? उसकी खुशी मेरी खुशी है और मैं भी उसकी खुशी में खुश हूं। उसे अपना साथी चुनने और अपनी शादी की दूसरी बातें तय करने का पूरा अधिकार है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Shatrughan Sinha ने सभी को किया ‘खामोश’, किया ऐसा काम की अफवाहों पर लगा फुल स्टॉप

ट्रेंडिंग वीडियो