रिया के समर्थन में आईं Sonam Kapoor!, मीडिया के नाम खुले पत्र में 2500 लोगों ने किए हस्ताक्षर

By: Anil Kumar
| Updated: 16 Sep 2020, 09:43 PM IST
रिया के समर्थन में आईं Sonam Kapoor!, मीडिया के नाम खुले पत्र में 2500 लोगों ने किए हस्ताक्षर
Sonam Kapoor Ahuja Come in Favour of Rhea Chakraborty, Sign Open Lletter To Media For Witch Hunt

HIGHLIGHTS

  • रिया चक्रवर्ती के 'विच हंट' को लेकर सोनम कपूर ( Sonam Kapoor Ahuja ) समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स सामने आए हैं और एक हस्ताक्षर अभियान चलाया है।
  • हस्ताक्षर अभियान के साथ मीडिया को एक खुला पत्र लिखा गया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत केस में मीडिया कवरेज और रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल का विरोध किया गया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Bollywood Actor Sushant Singh Rajput ) के मौत मामले पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है, हालांकि इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है। दूसरी तरफ ड्रग्स मामले में फंसने के बाद रिया की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं। रिया चक्रवर्ती को सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने और इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। वह मुंबई के भायकला जेल में बंद हैं और 22 सितंबर तक जेल में रहेंगी। इन सबके बीच रिया के खिलाफ मीडिया में चल रही खबरों को लेकर बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने आपत्ति दर्ज कराई है।

रिया के 'विच हंट' को लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स सामने आए हैं और एक हस्ताक्षर अभियान चलाया है, जिसमें सोनम कपूर आहुजा ( Sonam Kapoor Ahuja ) भी शामिल हैं। इसके आलावा कई बॉलीवुड के दिग्गजों समेत हजारों लोगों ने हस्ताक्षर किए हैं। हस्ताक्षर अभियान के साथ मीडिया को एक खुला पत्र लिखा गया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत केस में मीडिया कवरेज और रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल का विरोध किया गया है।

Sonam Kapoor ने की कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ की निंदा, कंगना बोलीं- मेरी तुलना रिया से ना करें

फेमिनिस्ट वॉइस के नाम से पब्शिल हुए इस खुले पत्र में डायरेक्टर अनुराग कश्यप, गौरी शिंदे, जोया अख्तर, सोनम कपूर जैसे तमाम बड़े बॉलीवुड दिग्गजों समेत करीब 2500 लोगों ने हस्ताक्षार किए हैं। इस पत्र को 60 संगठनों ने भी अपना समर्थन दिया है। पत्र को मीडिया के नाम संबोधित करते हुए लिखा गया है, जिसमें कहा गया है 'खबरों का शिकार करें, महिलाओं का नहीं'।

सलमान खान और संजय दत्त के प्रति मीडिया दयालू

खुले पत्र में ये कहा गया है कि मीडिया रिया चक्रवर्ती का विच हंट कर रही है। इसलिए हम आपको ये बताते हुए लिख रहे हैं कि न्यूज मीडिया को रिया चक्रवर्ती के अनुचित विच हंट को रोकें। अच्छी महिलाओं के नैतिक ध्रुवीकरण को रोकें और बुरी महिलाओं को सूली पर चढ़ाया जाना चाहिए जो सभी महिलाओं को खतरे में डालती हैं।

PM Modi tweet on Sonam Shering : पीएम मोदी ने सोनम शेरिंग लेप्चा के बारे में क्या ट्वीट किया

पत्र में आगे यह भी कहा गया है कि सलमान खान और संजय दत्त के मामले में मीडिया ने दयालूता दिखाई। दोनों को क्लीन चिट दे दिया, जबकि दोनों का ड्रग्स या अन्य मामलों में एक लंबा इतिहास रहा है। हमने देखा है कि समलान खान और संजय दत्त के प्रति आपने दुनिया को कितना दयालुपन और सम्मान दिखाया। लोगों से उनके परिवार, फैंस और करियर के बारे में सोचने को कहा, लेकिन अब यदि युवा महिला का नाम सामने आया तो उसका अपराध साबित होने से पहले ही उसका चिरहरण किया जा रहा है।

Sonam Kapoor Salman Khan
Show More