ट्रोल ने सोनम कपूर से पूछा, ईद का पोस्ट करने का कितना पैसा मिला? एक्ट्रेस ने कर दिया ब्लॉक

By: पवन राणा
| Published: 14 May 2021, 10:35 PM IST
ट्रोल ने सोनम कपूर से पूछा, ईद का पोस्ट करने का कितना पैसा मिला? एक्ट्रेस ने कर दिया ब्लॉक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा ने फैंस को ईद की बधाई दी। इस पर लोगों ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि एक ट्रोल ने कमेंट्स में पूछ लिया कि उन्हें यह पोस्ट करने का कितना पैसा मिला। इससे नाराज एक्ट्रेस ने यूजर को रिपोर्ट और ब्लॉक कर दिया।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने विशेष अंदाज में फैंस को ईद की बधाई दी है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'सांवरिया' के सॉन्ग 'देखो चांद आया' की एक क्लिप शेयर कर लोगों को ईद मुबारक कहा। इस क्लिप के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,'ईद मुबारक मेरे भाईयों और बहनों।' इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस ने ईद की शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि एक शख्य ने एक्ट्रेस को ट्रोल करने के लिए आपत्तिजनक बात बोल दी। एक्ट्रेस ने उस यूजर को रिपोर्ट औ ब्लॉक कर दिया है।

'इस पोस्ट के लिए कितना पैसा मिला?'
इस पोस्ट पर कमेंट करने वाले सेलेब्स में मनीष मल्होत्रा, शनाया कपूर और जुडवां डांसर बहनें पूनम और प्रियंका शाह भी शामिल हैं। डांसर बहनों ने कमेंट में लिखा,'हमेशा इस गाने को पसंद किया! ये एक मास्टरपीस है। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए सवाल कर दिया कि 'सोनम से पूछो इस पोस्ट के लिए कितना पैसा मिला?' सोनम ने इस कमेंट को पढ़ते ही यूजर को रिपोर्ट करने में देर नहीं की। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने इस यूजर को ब्लॉक करते हुए का शॉर्ट वीडियो भी अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,' बहुत संतोषजनक।'

यह भी पढ़ें : Sonam Kapoor photos: सोनम कपूर के HD और HQ फोटोज

बता दें कि सोनम कपूर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म सांवरिया से 2007 में डेब्यू किया। ये मूवी बहुत ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर पाई। हालांकि इसके गाने बहुत लोकप्रिय हुए।

यह भी पढ़ें : रिया के समर्थन में आईं Sonam Kapoor!, मीडिया के नाम खुले पत्र में 2500 लोगों ने किए हस्ताक्षर

'मुझे गर्व है उनकी बेटी होने पर'
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई स्टार किड्स पर लोगों ने नेपोटिज्म के आरोप लगाए और उनके बहिष्कार के ट्रेंड चलाए थे। इन्हीं में से एक नाम था एक्ट्रेस सोनम कपूर का। लोग उन्हें भी स्टार किड होने के चलते ट्रोल कर रहे थे। ऐसे ट्रोल्स को जवाब देते हुए सोनम ने जून 2020 में अपने ट्वीटर पर लिखा था,' आज फादर्स डे के मौके पर मैं एक और चीज कहना चाहूंगी। हां, मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उन्हीं के वजह से यहां हूं। हां, मुझे विशेषाधिकार है। यह कोई बेइज्जती नहीं है, मेरे पिता ने मुझे यह सब देने के लिए कड़ी मेहनत की है और यह मेरे कर्म हैं जहां मैं पैदा हुई हूं और जिनके यहां पैदा हुई हूं। मुझे गर्व है उनकी बेटी होने पर।'