Covid-19 की वैक्सीन के बारें में Sonam Kapoor ने पूछ डाला ऐसा सवाल, ट्रोलर्स बोले- 'गूगल नहीं है क्या आपके पास'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 26 Feb 2021, 11:40 AM IST
Covid-19 की वैक्सीन के बारें में Sonam Kapoor ने पूछ डाला ऐसा सवाल, ट्रोलर्स बोले- 'गूगल नहीं है क्या आपके पास'
Sonam Kapoor Trolled For Not Knowing About Covid-19 Vaccine

  • कोरोनावायरस की वैक्सीन ( Covid-19 Vaccine ) को लेकर एक्ट्रेस सोनम कपूर ( Sonam Kapoor ) हैं काफी कंफ्यूज़
  • माता-पिता और ग्रैंडपेरेंट्स को वैक्सीन कैसे लगवाए जाए एक्ट्रेस ने पूछा सवाल
  • सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई सोनम कपूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ( Sonam Kapoor ) अपने अलग स्टाइल और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वहीं अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए भी देखा गया है। जिसकी वजह से हमेशा उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इस बार भी सोनम के साथ कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर सोनम कपूर से अपनी पोस्ट में कोविड-19 की वैक्सीन पर ऐसा सवाल पूछ लिया कि उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया। चलिए आपको बतातें कि सोनम ने ऐसा क्या पूछ लिया कि उनका अब मज़ाक उड़ाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Dharmendra ने फॉर्महाउस पर काम कर रहे लोगों संग की खूब मस्ती, बोले- 'कोई छोटा बड़ा नहीं होता'

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Sonam Kapoor Instagram ) पर एक स्टोरी पोस्ट की। स्टोरी को पोस्ट करते हुए सोनम ने लिखा कि क्या कोई समझा सकता है कि उनके माता-पिता और ग्रैंडपेरेंट्स भारत में कैसे वैक्सीन लगवा सकता है? और यह कब से उपलब्ध है? इस पोस्ट में सोनम ने यह भी बताया कि वह इस बात को लेकर काफी कंफ्यूज़ भी हैं और वैक्सीन को लेकर उन्हें हर किसी से अलग-अलग बातें सुनने को मिल रही हैं। अब अपने इसी पोस्ट को सोनम ने अपने ट्विटर हैंडल ( Sonam Kapoor Twitter ) पर भी शेयर किया। जिसके बाद उनका यह पोस्ट देख ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगा दी।

सोनम का यह पोस्ट पढ़ते ही ट्रोलर्स की बाढ़ सी आ गई। एक ट्रोल ने सोनम के लिए लिखा कि "क्या आपके फोन में गूगल नहीं है?" वहीं सोनम पर एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि "न्यूज़ पेपर पढ़िए और न्यूज़ देखिए। हमेशा सरकार को कोसने से अच्छा है कि उनके प्लान को देखिए। यूजर ने यह भी कहा कि उसे यकीन है कि उनके फोन पर गूगल ऐप जरुर होगी।" खैर, एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 39 दिन में अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग पूरी कर ली है। ये फिल्म साल के अंत में रिलीज होगी।

COVID-19 Sonam Kapoor