scriptSonchiriya Box Office Collection Day 1: ‘लुका छुपी’ को मात देती नजर आई ‘सोनचि ड़िया’, कमाए इतने करोड़ | Sonchiriya Box Office Collection Day 1 | Patrika News

Sonchiriya Box Office Collection Day 1: ‘लुका छुपी’ को मात देती नजर आई ‘सोनचि ड़िया’, कमाए इतने करोड़

locationमुंबईPublished: Mar 02, 2019 10:09:57 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की मूवी Sonchiriya Box Office Collection Day 1 यहां जानें…

Sonchiriya

Sonchiriya

Sonchiriya Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) स्टारर फिल्म ‘सोनचिड़िया’ (Sonchiriya) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। डायरेक्टर अभिषेक चौबे की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ चंबल की निर्दयी दुनिया पर आधारित है। फिल्म की अधिकतर शूटिंग चंबल के खतरनाक जंगलों में हुई है। फिल्म को रिएलिस्टिक बनाने के लिए सभी स्टार्स ने काफी मेहनत की है। फिल्म में डकैतों के जीवन पर फोकस किया गया है। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। रिपोर्ट्स की माने तो ओपनिंग डे पर करीब 5 से 7 करोड़ रुपए कमा सकती है।

https://twitter.com/hashtag/OneWordReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Sonchiriya

शुक्रवार को ‘सोनचिड़िया’ (Sonchiriya) के अलावा का कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म ‘लुका छिपी’ भी रिलीज हुई है। वहीं अब दोनों फिल्में बॉक्स आॅफिस पर एक-दूसरे को बराबर की टक्कर देती नजर आएंगी। लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि लंबे समय के बाद डकैतों पर कोई फिल्म बनी है तो इसे दर्शक ज्यादा पसंद करेंगे।

Sonchiriya

‘सोनचिड़िया’ (Sonchiriya) में सुशात सिंह, मनोज बाजपेयी और भूमि पेडनेकर के अलावा आशुतोष राणा व रणवीर शौरी भी अहम रोल में हैं। फिल्म में पहली बार भूमि और सुशांत ने इस तरह का किरदार निभाया है। वहीं मौका मिलने पर भूमि फिल्म में बंदूक चलाने से पीछे नहीं हटीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो