Sonchiriya Box Office Collection Day 3: दर्शकों पर चला 'बागियों' का जादू, पहले वीकेंड कमाए इतने करोड़
Priti Kushwaha
Publish: Mar, 04 2019 12:47:01 (IST) | Updated: Mar, 04 2019 12:53:14 (IST)
Sonchiriya Box Office Collection Day 3: दर्शकों पर चला 'बागियों' का जादू, पहले वीकेंड कमाए इतने करोड़
Sonchiriya

'सोनचिड़िया'(Sonchiriya) ने शुक्रवार अौर शनिवार को 2.70 की टोटल कमाई की थी।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म 'सोनचिड़िया'(Sonchiriya) के साथ ही कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'लुका छिपी' एक ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। कार्तिक की फिल्म के आगे सुशांत की फिल्म Sonchiriya Box Office Collection पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। दर्शकों पर बीहड़ के डाकुओं का असर कम दिखाई दे रहा है। वहीं लोग लिव-इन रिलेशन पर बनी फिल्म 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) को ज्यादा पसंद करते नजर आ रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 1.20 करोड़, दूसरे दिन 1.50 करोड़ की कमाई की थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म ओपनिंग विकेंड में 'लुका छिपी' से आगे नहीं जा सकेगी। दो दिनों में इस फिल्म ने 2.70 की टोटल कमाई की थी।

 

sonchiriya

ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म को बेहद कम स्क्रीन्स मिलने की वजह से फिल्म के बिजनेस पर फर्क पड़ रहा है। वहीं ऐसा माना जा रहा है कि रविवार को हॉलीडे होने के चलते फिल्म 2 करोड़ की कमाई कर सकती हैं। वहीं पहले वीकेंड करी बात करें तो पहले वीकेंड का कुल कलेक्शन 4 करोड़ 70 लाख रुपये हो जाएगा। फिल्म अब तक जाहिर तौर पर घाटे में है और ऐसा लगता नहीं है कि यह फिलहाल उबरने की स्थिति में है।

 

sonchiriya

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म डायरेक्टर अभिषेक चौबे की फिल्म 'सोनचिड़िया' चंबल की निर्दयी दुनिया पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए स्टार्स ने काफी मेहनत की है। उन्होंने इसे रिएलिस्टिक बनाने के लिए इसकी शूटिंग चंबल जैसे खतरनाक जंगल में की इसमें दिखाया गया है की किस तरह डकैत पैदल भूखे प्यासे बीहड़ में घूमते रहते हैं। किस तरह वे पुलिस से बचते हुए इधर-उधर बीहड़ में ही छिप जाते हैं। इसको बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। फिल्म की कहानी की शुरुआत सरदार मान सिंह (मनोज बाजपेयी) और उसके गैंग के साथ होती है, जो पैसों की परेशानी से जूझ रहा है।