scriptइस वजह से Box Office पर औंधे मुंह गिरी सुशांत-भूमि की ‘सोनचिड़िया’, बड़े-बड़े स्टार्स भी नहीं कर पाए उद्धार | Sonchiriya Got Flop on Box Office Tough To Collect Budget Amount | Patrika News
बॉलीवुड

इस वजह से Box Office पर औंधे मुंह गिरी सुशांत-भूमि की ‘सोनचिड़िया’, बड़े-बड़े स्टार्स भी नहीं कर पाए उद्धार

‘सोनचिड़िया’ को 940 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। इनमें 720 स्क्रीन्स भारत में और 220 ओवरसीज में हैं।

Mar 06, 2019 / 01:16 pm

Amit Singh

Sonchiriya Flop

Sonchiriya Flop

इस हफ्ते रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म Sonchiriya को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। तकरीनब 30 करोड़ के बजट से बनी फिल्म ने 4 दिन में सिर्फ 4.60 करोड़ रुपए कमाए है। फिल्म में सुशांत और भूमि के अलावा मनोज वाजपेयी और रणवीर शौरी जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं। बावजूद इसके मूवी को अपना बजट निकालने में भी लाले पड़ रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/SonChiriya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Sonchiriya Got Flop on Box Office Tough To Collect Budget Amount

‘सोनचिड़िया’ को 940 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। इनमें 720 स्क्रीन्स भारत में और 220 ओवरसीज में हैं। माना जा रहा है कि फिल्म के फ्लॉप होने की सबसे बड़ी वजह कम स्क्रीन्स है। चंबल के डाकुओं पर बनी इस फिल्म से अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने की उम्मीद थी।

 

Sonchiriya Got Flop on Box Office Tough To Collect Budget Amount

वहीं ‘सोनचिड़िया’ के साथ ही रिलीज हुई फिल्म ‘लुका छुपी’ को दर्शकों का पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर निर्देशित यह फिल्म करीब दो हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। यह मूवी अब तक 45.07 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Home / Entertainment / Bollywood / इस वजह से Box Office पर औंधे मुंह गिरी सुशांत-भूमि की ‘सोनचिड़िया’, बड़े-बड़े स्टार्स भी नहीं कर पाए उद्धार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो