scriptलड़की ने सोनू सूद को बुलाया बिहार…..अभिनेता ने कहीं यह बात | Sonu sood accept marrige invitation of a bihar girl | Patrika News

लड़की ने सोनू सूद को बुलाया बिहार…..अभिनेता ने कहीं यह बात

locationमुंबईPublished: Nov 18, 2020 06:56:51 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

लड़की ने सोनू सूद को बुलाया बिहार……. अभिनेता ने कही यह बात

सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि...

सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…,सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…,सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…,सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…,सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…,सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…,सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को एक लड़की ने अपनी शादी में बिहार बुलाया है। इस नियंत्रण को अभिनेता ने स्वीकार करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी बात कही है, जिस पर अभिनेता ने कहा चलो बिहार की शादी देखते हैं।
दरअसल बिहार की लड़की ने सोनू सूद को अपनी शादी का निमंत्रण भेजा है। ट्वीटर पर नेहा नाम की इस लड़की ने अपना निमंत्रण भेजा। उन्होंने अपना शादी का कार्ड ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “माफी चाहूंगी सर, उत्साह में मैं आपका नाम लिखना भूल गई थी, शादी में आपके आने से मैं दुनिया की भाग्यशाली लड़की बन जाऊंगी, मैं आपका इंतजार करूंगी।” इस पर सोनू सूद ने नेहा के निमंत्रण को स्वीकार करते हुए लिखा, “चलो बिहार की शादी देखते हैं” अब सोशल मीडिया पर नेहा की शादी का कार्ड और सोनू का ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। फैन इसे लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले सोनू सूद तब चर्चा में आए थे, जब एक फैन उनकी तस्वीर की पूजा कर रहा था। इस फैन ने भगवान की मूर्ति के पास सोनू सूद की तस्वीर रखी और पूजा करने लगा।
https://twitter.com/SonuSood/status/1328642475628535808?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो