scriptSonu Sood ने जयपुर के इस मासूम के लिए की 17 करोड़ की मदद, मिली दूसरी जिंदगी | Sonu Sood helped child from Jaipur by crowfunding of 17 crore rupees for worlds costliest medical injection | Patrika News
बॉलीवुड

Sonu Sood ने जयपुर के इस मासूम के लिए की 17 करोड़ की मदद, मिली दूसरी जिंदगी

Sonu Sood Helped Jaipur Kid: सोनू सूद ने जयपुर में रहने वाले एक मासूम बच्चे की मदद की है। एक्टर ने बच्चे के इलाज के लिए दुनिया का सबसे महंगा इंजेक्शन खरीदने के लिए 17 करोड़ रुपए की क्राउडफंडिंग की है।

मुंबईMay 16, 2024 / 05:13 pm

Gausiya Bano

sonu sood

सोनू सूद

Sonu Sood Helped Jaipur Kid: सोनू सूद ने जयपुर के एक मासूम के लिए कुछ ऐसा किया है, जिससे उस बच्चे को दोबारा जिंदगी मिल गई है। ऐसा करके सोनू सूद ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह जरूरतमंदों के लिए गॉडफादर हैं। आइए इसकी पूरी कहानी जानते हैं।

22 महीने के बच्चे को थी ये दुर्लभ बीमारी

जयपूर के एक 22 महीने बच्चे को स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (SMA) टाइप 2 नाम का एक रेयर जेनेटिक डिसऑर्डर हुआ था। बच्चे की जान बचाने के लिए 17 करोड़ रुपए का दुनिया का सबसे महंगा मेडिकल इंजेक्शन की जरूरत थी। इसके लिए एक्टर सोनू सूद ने क्राउडफंडिंग की, जो सफल हुआ। इस क्राउडफंडिंग से महज 3 महीनों में 9 करोड़ रुपए इकट्ठा हो गए थे। जब क्राउडफंडिंग से पूरे 17 करोड़ रुपये इकट्ठा हो गए तो इंजेक्शन से उस मासूम बच्चे की जान बचाई गई। सोनू सूद इससे पहले भी कई जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं, जिसकी वजह से एक्टर सभी के नजर में रियल हीरो बन गए हैं।
यह भी पढ़ें

Sonu Sood के एब्स देख बड़े-बड़ों के छूटे पसीने, वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल

सोनू सूद का वर्कफ्रंट

सोनू सूद फिलहाल अपनी फिल्म फतेह की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर खुद सोनू सूद हैं। एक्शन फिल्म फतेह का प्रीमियर इस साल के अंत में होने की उम्मीद है। इसमें जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sonu Sood ने जयपुर के इस मासूम के लिए की 17 करोड़ की मदद, मिली दूसरी जिंदगी

ट्रेंडिंग वीडियो