सोनू सूद ने बचाई लड़की की जान, दो साल से रुके हुए ऑपरेशन के लिए दिए पैसे

By: Neha Gupta
| Published: 16 Mar 2021, 02:22 AM IST
सोनू सूद ने बचाई लड़की की जान, दो साल से रुके हुए ऑपरेशन के लिए दिए पैसे
Sonu Sood

  • सोनू सूद ने बचाई लड़की की जान
  • किडनी ट्रांसप्लान्ट करवाकर कराया इलाज
  • दो साल से आर्थिक परेशानियों के चलते रुका हुआ था इलाज

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोनावायरल लॉकडाउन के वक्त से लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। उनकी मदद करने का सिलसिला अब इतना बड़ा हो चुका है कि वो देश के एक लाख बेरोजगार लोगों को नौकरी देने जा रहे हैं। इसके अलावा सोनू सोशल मीडिया के जरिए जरूरतमंदों की मदद करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बीमार लड़की की जिंदगी बचाई है। जिसे लेकर सोनू की खूब तारीफें की जा रही हैं। सोनू ने लड़की का दो साल से रुका हुआ इलाज पूरा करवाया जिसके बाद उसके भाई ने एक्टर को धन्यवाद कहा।

किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सोनू ने दिए पैसे

पूनम नाम की लड़की की सोनू सूद ने मदद की है। ट्विटर पर सोनू ने ऊपर वाले का भी जवाब नहीं लिखकर पूनम के भाई के पोस्ट पर जवाब दिया। दरअसल, पूनम किडनी में चल रही समस्या से लंबे समय से जूझ रही थी। जिसका इलाज आर्थिक तंगी के चलते नहीं हो पा रहा था। पूनम ने सोनू से मदद की उम्मीद लगाते हुए आर्थिक सहायता मांगी थी। सोनू ने भी पूनम की गुहार पर किडनी ट्रांसप्लांट के लिए तुरंत रुपये पहुंचाए।

लड़की के भाई ने ट्विटर पर किया धन्यवाद

पूनम का सही तरह से इलाज होने के बाद उसके भाई ने ट्विटर पर सोनू का शुक्रिया किया और लिखा- मेरी बहन को नई जिंदगी देने के लिए थैंक्यू सर। आर्थिक परेशानियों के चलते दो साल से ये ऑपरेशन रुका हुआ था लेकिन आपकी मदद से एक महीने के अंदर किडनी ट्रांसप्लान्ट हो गया। उसकी जिंदगी बचाने के लिए और हमारी मदद करने के लिए आपका बहुत धन्यवाद।

मसीहा बन कर रहे हैं जरूरतमंदों की मदद

बता दें कि सोनू आए दिन किसी ना किसी की मदद करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनसे मदद मांगने वालों की लाइन लगी है। सोनू की पूरी टीम इस पर पैनी नजर रखती है कि किसे जरूरी मदद चाहिए। पिछले दिनों सोनू ने उत्तरप्रदेश के एक गांव में पानी की समस्या सुलझा दी थी। वहीं एक महिला के मदद मांगने पर सोनू ने उन्हें अगरबत्ती बनाने वाली मशीन भिजवाई थी। सोनू इसी तरह लगातार जरूरतमंदों और गरीबों की मदद कर रहे हैं।