सुरेश रैना की मौसी के लिए सोनू सूद ने भिजवाया ऑक्सीजन सिलेंडर, क्रिकेटर बोले- 'आपका धन्यवाद'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 May 2021, 01:50 PM IST
सुरेश रैना की मौसी के लिए सोनू सूद ने भिजवाया ऑक्सीजन सिलेंडर, क्रिकेटर बोले- 'आपका धन्यवाद'
Sonu Sood Helps Indian Cricketer Suresh Raina

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने एक्टर सोनू सूद से अपनी मौसी के लिए सहायता मांगी थी। जिसके तुंरत बाद ही एक्टर ने उनकी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर का उनके घर पहुंचा दिया था। मदद मिलने के बाद क्रिकेटर ने एक्टर के लिए ट्वीट कर यह खास बात लिखी है।

नई दिल्ली। साल 2020 में चीन के वुहाना से कोरोनावायरस ने भारत में दस्तक दी थी। देखते ही देखते कोरोना ने कुछ समय में देश में कोहराम मचा दिया। महामारी के चलते देश में लॉकडॉउन लगा दिया गया। जिसका असर सबसे ज्यादा प्रवासी मजूदरों पर देखने को मिला। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आए और वो दिन है और आज का सोनू लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। एक साल बाद फिर कोरोना की दूसरी लहर देश को बर्बाद करती हुई दिखाई दे रही है। ऐसे में आज भी लोगों की मदद कर रहे हैं। खास बात यह कि अब सोनू आम आदमियों से लेकर सेलेब्स तक की मदद कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद से भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने गुहार लगाई थी।

सुरेश रैना ने मांगी थी एक्टर से मदद

कुछ समय पहले क्रिकेटर सुरेश रैना ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि मेरठ में रहने वाली उनकी मौसी को ऑक्सीजन की जरूरत है। इस ट्वीट में सुरेश रैना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया था। जिसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने जवाब में कहा था कि 'वह बस 10 मिनट के अंदर उनकी मदद करेंगे।' जिसके कुछ समय बाद ही उन्होंने सुरैश रैना की मौसी के पास ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचा दिया। सोनू सूद से मिली इतनी बड़ी मदद के बाद सुरेश रैना ने ट्वीट कर उनका शुक्रिया अदा किया है।

सुरेश रैना ने किया एक्टर का धन्यवाद

सुरेश रैना ने सोनू सूद के लिए ट्वीट करते हुए कहा कि 'सोनू सूद आपने बहुत बड़ी मदद की है। आपका बहुत बहुत धन्यवाद। ईश्वर आप पर कृपा बना रखे।' सोशल मीडिया पर सुरेश रैना की यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बतातें चलें कि सोनू सूद के साथ-साथ कई और सेलेब्स भी इस कोरोना सकंट में साथ खड़े होकर लोगों की मदद कर रहे हैं।

फिल्म राधे की कमाई से करेंगे लोगों की मदद

आपको बतातें चलें कि हाल ही में फिल्म राधे की टीम ने ऐलान किया है कि फिल्म राधे से जो भी कमाई होगी। उससे लोगों की मदद की जाएगी। वैसे सलमान खान भी लोगों की खूब मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना खिलाते हुए नज़र आए थे।