script

Sonu Sood अब ट्रेन से कर रहे है मजदूरों को रवाना, यूपी जाने के लिए एक्टर ने किया ये इंतजाम

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2020 02:00:18 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Sonu Sood ने‌ रविवार की रात को मुम्बई से सटे ठाणे से श्रमिक ट्रेन के जरिए 800 से ज्यादा श्रमिकों को रवाना किया है।

Sonu Sood visited the railway station

Sonu Sood visited the railway station

नई दिल्ली। मुम्बई में लॉकडाउन(Lockdown) में फंसे हज़ारों प्रवासी मजदूरों (migrant laborers) को अलग-अलग राज्यों में उनके गंतव्य तक भेजने पर एक्टर सोनू सूद की जमकर तारीफ हो रही है, बसों से घर भेजने के बाद सोनू सूद(Sonu Sood visited the railway station) मजदूरों को रविवार को ट्रेन से उनके गंतव्य तक भेजने के लिए खुद ठाणे स्टेशन पहुंचे।

https://twitter.com/SonuSood/status/1267111741051121664?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बतादें सोनू सू्द ने मुम्बई के नज़दीक ठाणे में फंसे मजदूरों को रविवार की रात में श्रमिक स्पेशल ट्रेन से भेजने की व्यवस्था की, जिसमें 800 से ज्यादा प्रवासियों को परिवार सहित उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (इलाहाबाद), आजमगढ़, जौनपुर और हाजीपुर भेजने का इंतज़ाम किया।इससे पहले सोनू सूद ने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने लिए खुद बसों का इंतजाम करते हुए रवाना किया था। अब ट्रेन से रवाना करने पर भी सोनू (Sonu Sood visited the railway station)स्वयं ठाणे स्टेशन पर पहुंचे।

सोनू सूद (Sonu Sood help migrant workers) इस कार्य के लिए 35 साल पुराने चैरीटेबल ट्रस्ट के साथ मिल कर प्रवासी कामगारों (migrant workers) को उनके घरों तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं, ट्रस्ट से जुड़ी नीति गोयल ने एक इंटरव्यू में बताया कि, हम अपने ट्रस्ट के माध्यम से इकट्ठा किये गए बजट से प्रवासी मजदूरों को घरों तक भेजने का इंतज़ाम कर रहे हैं।

View this post on Instagram

घर चलें❣️@goel.neeti

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

इसके अलावा सोनू सूद ने ट्वीट के जरिए भी ये जानकारी दी है कि, “मुम्बई से रवाना होनेवाले श्रमिक को स्पेशल ट्रेनों से हम रवाना कर रहे हैं। जो लोग मुंबई से यूपी जाना चाहते है वो हमसे सपर्क करें ।”

सोनू सूद ने शुक्रवार को केरल स्थित एर्नाकुलम में फंसी उड़ीसा की 177 लड़कियों को विशेष विमान‌ से भुवनेश्वर तक एयर लिफ्ट कराया गया था। लड़कियों को एयर लिफ्ट कराने के लिए लिए बेंगलुरू से एक विशेष विमान कोच्चि लाया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो