scriptवायरल हुआ Sonu Sood का Nisarga Cyclone वाला MEME, एक्टर बोले- ‘इसे भी छोड़कर…’ | Sonu Sood's MEME with Nisarga Cyclone went viral | Patrika News

वायरल हुआ Sonu Sood का Nisarga Cyclone वाला MEME, एक्टर बोले- ‘इसे भी छोड़कर…’

locationनई दिल्लीPublished: Jun 04, 2020 01:25:17 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

निसर्ग (Nisarga Cyclone) के तेजी से बढ़ रहे तूफान ने महाराष्ट्र में खतरा बढ़ा दिया है।
इस तूफान के बीच भी लोगों की मदद के लिए मसीहा बने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood ) लगातार अपना योगदान दे रहे हैं

sonu sood memes on cyclone nisarga

sonu sood memes on cyclone nisarga

नई दिल्ली। महाराष्ट्र(Maharashtra) इन दिनों काफी बड़ी आपदा से गुजर रहा है एक ओर कोरोना की मार, तो दूसरी ओर इस महामारी के बाद निसर्ग तूफान (Nisarga Cyclone) की दहशत से लोग परेशान हैं। कोरोना जैसी महामारी में फंसे मजदूरो के लिए बॉलीवुड की हर बड़ी हस्तियां मदद के लिए सामने आई हैं। जिसमें कि सोनू सूद इन मजदूरो के लिए मसीहा बन चुके है। उनके द्वारा की गई मदद से ना जाने कितने मजदूरो का भला हुआ है। अब सबकी निगाहें सोनू सूद (Sonu Sood) के लिए निसर्ग तूफान (Nisarga Cyclone) में होने वाली तबाही को लेकर लगी हुई है। उनके इन दिनों कुछ MEME सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है। जिसे देख हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

https://twitter.com/SonuSood/status/1268120704089649152?ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि इन दिनों सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक बड़े स्टार बन कर उभर रहे हैं। अब तेजी से आ रहा निसर्ग तूफान भी सोनू सूद के इस जलवे को कम नहीं कर पा रहा है।अपने इस वायरल हो रहे मजेदार MEME पर एक्टर ने भी काफी जबरदस्त जवाब दिया है।

बीते कुछ समय से सोनू सूद कोरोना महामारी में फंसे मजदूरो की काफी मदद करते आ रहे है। अब कोरोना के बाद देश के सामने निसर्ग तूफान जैसा बड़ा संकट सामने आ गया है। और इसके लिए लोग सोनू सूद का नाम ले रहे हैं। इस बीच (sonu sood memes on cyclone nisarga) बॉलीवुड स्टार को लेकर एक मीम जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मीम में एक्टर की फोटो के ऊपर लिखा हुआ है, ‘सोनू सूद निसर्ग तूफान का इंतजार करते हुए ताकि इसे भी घर पर वापस भेजा जा सके।’

https://twitter.com/SonuSood/status/1268110957886058496?ref_src=twsrc%5Etfw

अपने इस मजेदार MEME को देखकर सोनू सूद से भी रहा नहीं गया और उन्होंने काफी मजेदार अंदाज में इसका जवाब दिया. उन्होंने इसे रीट्विट करते हुए लिखा है, ‘इसे भी छोड़कर आता हूं.’ इसके साथ ही एक्टर ने एक हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

https://twitter.com/hashtag/SonuSoodTheSuperHero?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में सोनू सूद लगातार सड़कों पर लोगों की मदद के लिए अपनी टीम के साथ मेहनत करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर मदद के लिए सामने आने वालों को भी जवाब दे रहे हैं. इन दिनों सोनू सूद की वॉल पर उन्हें शुक्रिया कहने वालों के इमोशनल ट्वीट भी जमकर वायरल हो रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो