Sonu Sood ने बेरोजगार लोगों के लिए बनाई नई योजना, ई-रिक्शा से शुरू कर सकते हैं छोटा बिजनेस.. जानिए पूरी जानकारी

By: Neha Gupta
| Published: 14 Dec 2020, 03:04 PM IST
Sonu Sood ने बेरोजगार लोगों के लिए बनाई नई योजना, ई-रिक्शा से शुरू कर सकते हैं छोटा बिजनेस.. जानिए पूरी जानकारी
Sonu Sood

  • सोनू सूद ने बेरोजगारों के लिए लाई नई योजना
  • ई रिक्शा देकर बना रहे हैं आत्मनिर्भर
  • खुद कमाओ घर चलाओ कैंपेन के तहत की मदद

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना लॉकडाउन (Coronavirus Lockddown) में गरीब और प्रवासी मजदूरों की कितनी मदद की है ये किसी से छिपी नहीं है। वो आए दिन जरूरतमंदो की मदद करते ही रहते हैं। देश के लोगों के दिलों में सोनू ने एक खास जगह बनाई है। गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए वो भगवान समान बन चुके हैं। सोनू सूद के अच्छे कामों की लिस्ट बेहद लंबी हो चली है। अब सोनू ने गरीब लोगों की मदद करने के लिए एक और नई तरकीब निकाली है। उन्होंने जरूरतमंद लोगों ई-रिक्शा देने का सोचा है।

सोनू ने बेरोजगार लोगों को काफी रोजगार के अवसर प्रदान किए हैं। सोनू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स (Sonu Sood Twitter) के जरिए लगातार लोगों की मदद करने में जुटे रहते हैं। अब एक्टर ने नई रणनीति बनाई है। उन्होंने कोरोना के चलते हुए बेरोजगार लोगों के लिए ई-रिक्शा देने का प्लान बनाया है। ये सोनू एक नए कॉन्सेप्ट खुद कमाओ घर चलाओ के जरिए करने वाले हैं। सोनू ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर पर ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा- कल के सुंदर भविष्य के लिए आज एक छोटा सा कदम। ऐसे लोगों को ई-रिक्शा दिए जाएंगे जो इसके माध्यम से अपना छोटा बिजनेस कर सकें। आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में एक छोटी सी मदद।

सोनू पहले भी जरूरतमंदों और प्रवासी मजदूरों के लिए नई योजनाएं ला चुके हैं ताकि उन्हें अपनी काबिलियत अनुसार नौकरी मिल सके। अब सोनू ई-रिक्शा देकर बेरोजगार लोगों को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास कर रहे हैं। याद हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के बाद आत्मनिर्भर बनने की बात की थी। जिसके बाद सोनू का ये कदम बेहद सराहनीय है। इससे लोगों को ना सिर्फ नौकरी मिलेगी बल्कि वो आत्मनिर्भर भी बन जाएंगे। सोनू की इस नई योजना पर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।