गायक SP Balasubrahmanyam की हालत बेहद नाजुक, कमल हासन ने स्वास्थ्य का लिया जायजा

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Sep 2020, 08:03 AM IST
गायक SP Balasubrahmanyam की हालत बेहद नाजुक, कमल हासन ने स्वास्थ्य का लिया जायजा
SP Balasubramanian Health

  • एमजीएम हेल्थकेयर ने बताया कि बालासुब्रमण्यम को पांच अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अभी भी ईसीएमओ (एक्स्ट्राकॉर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन) और अन्य जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं।

नई दिल्ली: लोकप्रिय पार्श्व गायक एस पी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। गुरुवार को एस पी बालासुब्रमण्यम का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने ये जानकारी दी। एमजीएम हेल्थकेयर ने बताया कि बालासुब्रमण्यम को पांच अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अभी भी ईसीएमओ (एक्स्ट्राकॉर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन) और अन्य जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं। इसके बाद गुरुवार को बालासुब्रमण्यम के दोस्त व अभिनेता कमल हासन ने अस्पताल पहुंचकर उनका जायजा लिया।

इसके अलावा एमजीएम हेल्थकेयर की सहायक निदेशक डॉ. अनुराधा भास्करन ने अपने एक बयान में कहा कि पिछले 24 घंटों में उनकी स्थिति और ज्यादा गंभीर हो गई है। उन्होंने बताया कि एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत बेहद नाजुक है। अस्पताल के विशेषज्ञों की एक टीम उनकी स्वास्थ्य स्थिति की निगरानी कर रही है। बालासुब्रमण्यम जब से अस्पताल में भर्ती हुए हैं तभी से उनके फैंस उनकी अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर सलमान खान ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की।

सलमान खान ने अपने एक ट्वीट में लिखा, बालासुब्रह्मण्यम सर अपने हृदय से यह कामना करता हूं कि आप जल्द स्वस्थ्य हों। मेरे लिए हर गीत गाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद जिस गानों ने मुझे कामयाब बनाया था। आपको बहुत-बहुत प्यार। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एस पी बालासुब्रमण्यम का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद अस्पताल से बालासुब्रमण्यम ने एक वीडियो जारी कर बताया था कि ठंड और तेज बुखार को छोड़कर बाकी सब ठीक है। उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें एक या दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी। इससे पहले जब कोरोना के कारण लॉकडाउन किया गया था तो एसपी बालासुब्रमण्यम ने कोरोना वायरस पर एक गाना बनाया था। उन्होंने अपने गाने के जरिए लोगों में जागरुकता फैलाने का काम किया था।

Salman Khan COVID-19 Corona virus