scriptSridevi 2nd Death Anniversary: जाह्रवी कपूर ने किया अपनी मां श्रीदेवी को याद,शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें | Sridevi 2nd Death Anniversary jahanvi Kapoor remembers his mother Sr | Patrika News
बॉलीवुड

Sridevi 2nd Death Anniversary: जाह्रवी कपूर ने किया अपनी मां श्रीदेवी को याद,शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी की मौत दुबई के पांच सितारा होटल में बाथटब में डूबने से हुई।
बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ 1996 में शादी की

नई दिल्लीFeb 24, 2020 / 01:11 pm

Pratibha Tripathi

sridevi_jahnvi.jpg

नई दिल्ली। आज 24फरवरी को श्रीदेवी की दूसरी पुणयतिथि है। साल 2018 में परिवार की एक शादी में सम्मलित होने के लिए श्रीदेवी(Sridevi )दुबई गई थीं। जहां होटल के बाथरूम में ना जाने ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने दम तोड़ दिया। श्रीदेवी(Sridevi) के मौत की खबर सुन हर कोई हैरान था। उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए देश-विदेश के लोगों आए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

View this post on Instagram

Miss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से उनके घर के लोगों पर काफी गहरा असर पड़ा। उनकी दोनों बेटी काफी अकेला सा महसूस करने लगी। यह वो समय था जब श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी(Janhvi Kapoor) को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी क्योकि उनकी बेटी की पहली फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली थी।

View this post on Instagram

Antara Marwah❤️❤️😘😘

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

आज जान्हवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की दूसरी पुणयतिथि पर फिर अपनी यादों को ताजा किया। और मां को याद करते हुए बचपन की तस्वीरे शेयर की ।

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

जान्हवी कपूर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मां, मैं आपको रोज बहुत याद करती हूं। इससे पहले भी जान्हवी अपने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के साथ कई फैमिली फोटो शेयर कर चुकी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Sridevi 2nd Death Anniversary: जाह्रवी कपूर ने किया अपनी मां श्रीदेवी को याद,शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो