scriptचीन में रिलीज होने वाली है महानायिका श्रीदेवी की ये बड़ी फिल्म, सामने आया नया पोस्टर… | sridevi film mom will release in china on 22 march 2019 | Patrika News

चीन में रिलीज होने वाली है महानायिका श्रीदेवी की ये बड़ी फिल्म, सामने आया नया पोस्टर…

locationमुंबईPublished: Feb 27, 2019 08:16:25 am

Submitted by:

Riya Jain

खबर है की Sridevi की यह फिल्म अब चीन में भी रिलीज की जाएगी।

sridevi film mom will release in china on 22 march 2019

sridevi film mom will release in china on 22 march 2019

बॅालीवुड इंडस्ट्री की महानायिका Sridevi भले ही आज दुनिया में नहीं हैं लेकिन फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा हैं। पिछले साल 24 फरवरी को उनका निधन हो गया था। इस खबर से देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी उनके फैंस को गहरा सदमा पहुंचा था। दरअसल, श्रीदेवी परिवार के साथ अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गई थीं, जहां बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी।

sridevi-film-mom-will-release-in-china-on-22-march-2019

बता दें आखिरी बार बतौर लीड एक्ट्रेस वह फिल्म ‘MOM’ में नजर आई थीं। यह मूवी साल 2017 में रिलीज हुई थी। खबर है की यह फिल्म अब चीन में भी रिलीज की जाएगी। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 22 मार्च को फिल्म ‘मॉम’ चीन में रिलीज होगी। जी स्टूडियो इंटरनेशनल इस मूवी को चीन में रिलीज कर रहा है। इस मूवी का नया पोस्टर भी रिलीज हो गया है।

https://twitter.com/hashtag/Xclusiv?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
sridevi-film-mom

गौरतलब है की 7 जुलाई, 2017 को रिलीज हुई फिल्म ‘मॉम’ की कहानी बेटी संग हुए रेप के इंतकाम की कहानी है। इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा सजल एली, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना, आदर्श गौरव, अभिमन्यु सिंह और अदनान सिद्दीकी मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था।

sridevi-films

बता दें हाल में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ भी चीन में रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म वहां भी कुछ खास कमाई नहीं कर पाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो