scriptफिल्ममेकर रूमी जाफरी ने दर्ज करवाया बयान, सुशांत और रिया की लव स्टोरी को लेकर किया ये सनसनीखेज खुलासा | ssr suicide case:rumi jaffery reveals relationship with rhea chakrabor | Patrika News

फिल्ममेकर रूमी जाफरी ने दर्ज करवाया बयान, सुशांत और रिया की लव स्टोरी को लेकर किया ये सनसनीखेज खुलासा

locationमुंबईPublished: Jul 26, 2020 09:28:13 pm

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Sing Rajput) को आत्महत्या किए एक महीने से ज्यादा वक्त गुजर गया, लेकिन सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी ही बात कर रहा है….
 
 

Sushant Singh Rajput Suicide

Sushant Sing Rajput

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Sing Rajput) को आत्महत्या किए एक महीने से ज्यादा वक्त गुजर गया, लेकिन सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी ही बात कर रहा है। उनके निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म, इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स पर भी खूब बहस हो रही है। फिल्म स्टार्स कई बड़े फिल्ममेकर्स और प्रोडक्शन हाउसेज पर जमकर निशाना साध रहे हैं। अब तक सुशांत की आत्महत्या मामले में करीब 30 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। सभी सुशांत के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग पर अड़े हुए हैं। मुंबई पुलिस ने इस मामले में कई स्टार्स को पूछताछ के लिए नोटिस भेजे हैं। जिनमें कंगना रनोत (kangana ranaut ) , करण जौहर ( karan johar ) के मैनेजर सहित अन्य कई लोग शामिल हैं।

Sushant Sing Rajput

इस मामले में हाल ही सुशांत की फिल्म ‘रॉम-कॉम’ के डायरेक्टर रूमी जाफरी ( rumi jafri ) से पूछताछ की गई। उन्होंने सुशांत और रिया चक्रवर्ती ( rhea chakraborty ) के रिलेशनशिप को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए। मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, रूमी ने पुलिस को बतया कि रिया हमेशा सुशांत के साथ रहती थीं और उन्हें सपोर्ट करती थीं। उनके कथित डिप्रेशन की बीमारी के दौरान भी वे उनका ख्याल रखती थीं।

https://twitter.com/hashtag/DisneyPlusHotstar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जल्द करने वाले थे शादी
रूमी ने बताया कि रिया और सुशांत जल्द ही शादी करने वाले थे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म में रिया और सुशांत लीड किरदार निभाने वाले थे। दोनों ही शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड थे। मई 2020 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते टाल दी गई थी।

रिया ने की सीबीआई जांच की मांग
सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर में सुशांत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। इसमें रिया ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग को स्वीकार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो