scriptस्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़, IPL की वजह से झेलना पड़ सकता है नुकसान! | Student of the year 2: box office collection day 2 | Patrika News

स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़, IPL की वजह से झेलना पड़ सकता है नुकसान!

locationमुंबईPublished: May 12, 2019 01:52:27 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिल्म को रविवार को बहुत बड़ा नुकसान होने की उम्मीद है।

SOTY 2

SOTY 2

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। बता दें कि यह फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर’ का दूसरा पार्ट है। पहली फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था। वहीं ‘SOTY 2’ से अनन्या पांडे, तारा सुतारिया ने डेब्यू किया है। इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा टाइटर श्रॅाफ लीड रोल में हैं। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 12.6 करोड़ रुपए कमाए थे। लेकिन दूसरे भी इसकी कमाई में ज्यादा इजाफा नहीं हुआ।

 

Student of the year 2 Box Office Collection Day 2
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी दी। इस फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 14.2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर पर बनी स्टूडेंट ऑफ द ईयर को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है।

 

https://twitter.com/hashtag/StudentOfTheYear2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रिपोर्ट के अनुसार, मेट्रो शहरों के मल्टीप्लेक्स में फिल्म थोड़ी बेहतर तो हुई है लेकिन फिल्म को रविवार को बहुत बड़ा नुकसान होने की उम्मीद है। बता दें कि आल आईपीएल का फाइनल मैच है। ऐसे में माना जा रहा है कि इसका असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो