script

सिंगर ने अनुराग कश्यप को जमकर लताड़ा, कहा- नाकामी पचती नहीं तो पीएम मोदी का अपमान कर रहे हो

Published: Jan 16, 2020 10:11:41 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो सुचित्रा कृ्ष्णमूर्ति दिया करारा जवाब

suchitra_krishnamoorthi_and_anurag.jpg
नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा हैं l सुचित्रा ने ट्वीटर पर अनुराग कश्यप पर निशाना साधते हुए लिखा की खुद का फेलियर पचा नहीं पाते तो आप सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं।
हरियाणा में टैक्स फ्री हुई अजय देवगन की ‘तानाजी’

दरअसल, नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Act) पर अनुराग कश्यप ने बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर भी कई ट्वीट्स किये, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को बहुत बुरा भला कहा। जिसके बाद सिंगर और एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने अनुराग पर निशाना साधा है।
suchitra_krishnamoorthi.jpg
 सुचित्रा ने ट्वीटर पर लिखा कि, आत्मविश्वास भी किस्मत से मिलता हैं। भगवान का गिफ्ट होता है। जिस इंसान की कॉन्फिडेंस इतनी लो हो कि बजाय अपनी सफलता पर काम करने के बस दूसरों को अपमानित और कोसता रहे, वो आगे कैसे बढ़ेंगे?’ अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि भाई अपना काम पहले ढंग से करो, सैक्रेड गेम्स और घोस्ट स्टोरीज जैसे बकवास बनाते हो. नाकामी पचती नहीं है इसलिये पीएम मोदी को बेइज्जत करने में लगे हो।’ 
बता दें कि सुचित्रा ने बाद में सभी ट्वीट डिलीट कर दिये।ट्वीट डिलीट करने के बारे में उन्होंने कहा कि, हां मैंने ट्वीट डिलीट कर दिये, क्योंकि मैं तू तू मैं मैं का तनाव नहीं चाहती थी।

ट्रेंडिंग वीडियो