scriptGauri Khan की 13 साल पुरानी ड्रेस पहने नजर आईं Suhana Khan, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तस्वीर | Suhana Khan seen wearing 13 old dresses of Gauri Khan | Patrika News
बॉलीवुड

Gauri Khan की 13 साल पुरानी ड्रेस पहने नजर आईं Suhana Khan, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तस्वीर

सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।
सुहाना खान (Suhana Khan) की तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्लीMay 20, 2020 / 03:51 pm

Pratibha Tripathi

Gauri Khan Old Dress

Gauri Khan Old Dress

नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah rukh Khan)की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही बॉलीवुड में अभी एंट्री ना कि हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वो छाई रहती है और आज के समय में वो किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नही हैं। सुहाना खान अक्सर अपनी ड्रेस व हॉट अदाओं के चलते सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन इन दिनों वो एक तस्वीरों को लेकर काफी चर्चे में रह रही हैं। जो काफी तेजी से वायरल भी हो रही है।

View this post on Instagram

Caption this? ❤ #suhanakhan

A post shared by Suhana (@suhanakha2) on

अभी हाल ही में सुहाना खान(Suhana Khan) ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम में शेयर की है जिसमें वो अपनी मां गौरी खान(Gauri Khan) की 13साल पुरानी गाउन पहने नजर आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि सुहाना खान(Suhana Khan dress) ने जो पोल्का डॉट ड्रेस (polka dot dress)पहनी हुई है.. वैसी ही ड्रेस गौरी (Gauri Khan Dress)ने कुछ साल पहले पहनी थी। अब सुहाना ने अपनी मां की कॉपी की है, या फिर उन्ही की ड्रेस पहनी है इस बात का खुलासा सुहाना खान ही कर सकती हैं। सुहाना खान और गौरी खान की ड्रेस (Gauri Khan Dress) में सिर्फ एक ब्लैक बेल्ट का अंतर दिखाई दे रहा है जो कि गौरी ने पहना है लेकिन सुहाना खान ने नहीं पहना।

View this post on Instagram

Charlie’s Angels ❤ #suhanakhan

A post shared by Suhana (@suhanakha2) on

खैर मामला कुछ भी हो लेकिन सुहाना खान (suhana Khan Dress) एक बार फिर ड्रेस की वजह से चर्चे पर आ गई हैं। बैसे भी सुहाना की हर तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होती हैं और फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

सुहाना खान अपनी शानदार हॉट तस्वीरों से भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाते नजर आई हैं। बैसे अब वो फिल्मों में एंट्री करने के लिए तैयार हो चुकी है। और काफी जल्द ही वो आने वाले प्रोजेक्ट में काम कर सकती हैं। इसके लिए वो तैयारी भी कर रहीं हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Gauri Khan की 13 साल पुरानी ड्रेस पहने नजर आईं Suhana Khan, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो