scriptSujoy Ghosh Digital Debut Typewriter On Netflix | 'बदला' के बाद सुजोय घोष करेंगे डिजिटल डेब्यू, Netflix की वेब सीरिज Typewriter में करेंगे धमाका | Patrika News

'बदला' के बाद सुजोय घोष करेंगे डिजिटल डेब्यू, Netflix की वेब सीरिज Typewriter में करेंगे धमाका

सुजोष घोष Netflix की वेब सीरिज 'टाइपराइटर' ( Typewriter ) में अपना जादू बिखेरने वाले हैं। हाल में इसका फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया।

मुंबई

Updated: July 03, 2019 10:44:33 am

सुजोय घोष ( Sujoy Ghosh ) इंडस्ट्री में आउट ऑफ द बॉक्स फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने फिल्म कहानी और 'बदला' ( Badla ) से ये चीज बखूबी साबित की है। दोनों ही फिल्मों की कहानी एक्टिंग और सोच से परे एंडिंग ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। अब सुजोय घोष डिजिटल वर्ल्ड में भी डेब्यू करने जा रहे हैं।

TYPEWRITER WEB SERIES FIRST LOOK
TYPEWRITER WEB SERIES FIRST LOOK
 

सुजोष घोष Netflix की वेब सीरिज 'टाइपराइटर' ( Typewriter ) में अपना जादू बिखेरने वाले हैं। हाल में इसका फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया। इसमें यंग एक्टर्स को मौका दिया गया है। यह सीरिज 19 जुलाई को रिलीज हो रही है।

बताते चलें कि हाल में रिलीज 'बदला' में अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) और 'तापसी पन्नू' ( Tapsee pannu ) अहम भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म बहुत ही कम बजट में बनी थी लेकिन मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया। अब देखना दिलचस्प होगा कि सुजोय घोष अपने डिजिटल डेब्यू में क्या कारनामा दिखाते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi News Live Updates: दिल्ली में आज भी मेहरबान रहेगा मानसून, आईएमडी ने जारी किया बारिश का अलर्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामJagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपीमहाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीउदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः कानपुर से आतंकी कनेक्शन, एनआईए की टीम जल्द जा कर करेगी छानबीन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.