script मामा सलमान की Tiger 3 और भांजी अलिज़ेह की Farrey का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, दोनों के लिए चिंता बनी फिल्म | Sunday Box Office Collection Report Salman khan Tiger 3 Alizeh Agnihot | Patrika News

मामा सलमान की Tiger 3 और भांजी अलिज़ेह की Farrey का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, दोनों के लिए चिंता बनी फिल्म

locationमुंबईPublished: Nov 27, 2023 02:15:06 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Box Office Collection Report: सलमान खान की भांजी अलीजेह की फिल्म फर्रे तीन दिन में तीन करोड़ भी नहीं कमा पाई। वहीं सलमान खान की 'टाइगर 3' भी बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है।

box_office_collection_report_salman_khan_tiger_3_alizeh_agnihotri_farrey_are_in_bad_shape_at_box_office.jpg
तीन दिनों में तीन करोड़ भी नहीं कमा पाई सलमान की भांजी
Box Office Collection Report: सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक परफॉर्म कर रही है। फिल्म रिलीज के 3 दिनों में तीन करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है। वहीं सलमान खान की 'टाइगर 3' को रविवार 26 नवंबर को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा हो गया है। फिल्म हर दिन कम कमाई कर रही है। मेकर्स को फिल्म से बहुत उम्मीद की थी। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दोनों मामा-भांजी की फिल्म बहुत कम कमाई कर रही है।
जानिए ‘फर्रे’ की कमाई
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 0.9 करोड़ रुपये की कमाई की है। ये शुरुआती आंकड़ों से थोड़ा ज्यादा है, अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म ‘फर्रे’ का 3 दिनों का कुल कलेक्शन 2.18 करोड़ रुपया है।
वहीं, सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के 15वें दिन यानी संडे 26 नवंबर को 6.65 करोड़ की कमाई की है अब फिल्म का कुल कलेक्शन 271.09 करोड़ हो गया है। फिल्म 1 से 2 दिनों में 300 करोड़ का महाकाय रिकॉर्ड बना लेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो