script

शराबी व्यक्ति ने कहा, दारू से विकास हो रहा है, Sunil Grover ने शेयर किया मजेदार Video

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2020 02:07:23 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक शराबी व्यक्ति शराब से देश के विकास की बात कर रहा है।

sunil_grover.jpg

Sunil Grover Shares Drunk Man Video

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप जारी है। इससे संक्रमित मरीजों की संख्या आए दिन बढ़ती जा रही है। जिसे देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 17 मई तक कर दिया है। हालांकि इस बार कुछ क्षेत्रों में रियायतें भी दी गई हैं। वहीं शराब की ब्रिकी भी शुरू हो चुकी है। जिसके बाद शराब की दुकानों पर लंबी-लंबी कतार देखने को मिल रही है। वहीं शराब पीने के बाद कई तस्वीरें और वीडियोज़ भी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहे हैं।
अब हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में गुत्‍थी कभी रिंकू भाभी तो कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक शराबी व्यक्ति शराब से देश के विकास की बात कर रहा है। शराबी व्यक्ति का कहना है कि जितना भी विकास हो रहा है वो सारा विकास दारू में ही हो रहा है। सुनील ग्रोवर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
इससे पहले भी सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह कहते हैं कि “मेरे कुछ दोस्त हैं जो रात को ड्रिंक करके मुझे फोन करते हैं और मुझे कहते हैं कि तेरा भाई निकालेगा अब कोरोना की वैक्सीन।” सुनील कहते हैं कि “प्लीज ऐसे फोन मुझे करना बंद करो।” आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ न कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं।
View this post on Instagram

Raat ki calls !

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

हाल ही में सुनील ग्रोवर ने Rishi Kapoor के निधन के बाद उन्हें खास अंदाज में याद किया था। सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा शो का एक वीडियो साझा किया था। जिसमें वह और Rishi Kapoor ओम शांति ओम पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर करीब 18 लाख तक व्यूज थे।
View this post on Instagram

This is how we shall always remember you 🙏

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

ट्रेंडिंग वीडियो